महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन सिफारिश !

महाराष्ट्र सरकार पर अब तक कोई फैसला नहीं, राष्ट्रपति शासन की सिफारिश

624 0

मुंबई। महाराष्ट्र राजभवन प्रदेश नई सरकार के गठन में किसी भी दल द्वारा पर्याप्त संख्या जुटाने में विफल होता देख। प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

सूत्रों ने बताया है कि केंद्र सरकार ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश की है। बता दें कि राज्यपाल ने एनसीपी को सरकार बनाने के लिए रात 8.30 बजे तक का वक्त दिया है। एनसीपी के पास आज रात 8:30 बजे तक बहुमत साबित कर सरकार बनाने का मौका है।

झारखंड : बीजेपी को आजसू के बाद सहयोगी लोजपा ने छोड़ा साथ

मुंबई में मातोश्री में शिवसेना की बैठक हो रही है। इस बीच कांग्रेस के तीन बड़े नेता एनसीपी नेताओं से बातचीत के लिए मुंबई रवाना हो गए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा है कि हम मुंबई जा रहे हैं। वहां जाकर बात करेंगे। हम शरद पवार जी से भी मिलेंगे। वह क्या करना चाहते हैं? हम देखेंगे वहां जाकर वहां के राजनीतिक हालात कैसे हैं?

मल्लिकार्जुन खड़गे से जब पूछा गया कि क्या आप शिवसेना के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार हैं तो उन्होंने चुप्पी साध ली। एक शब्द भी नहीं बोला। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि एनसीपी और कांग्रेस ने चुनाव पूर्व गठबंधन किया था और अंतिम निर्णय एक सामूहिक निर्णय होगा। एनसीपी के साथ हमारी बातचीत जारी है. हम आगे बढ़ेंगे और उनके साथ चर्चा की जाएगी।

Related Post

संजय निषाद ने उप-मुख्यमंत्री पद पर ठोका दावा, कहा- हमें दुखी करके भाजपा खुद खुश नहीं रह सकती

Posted by - June 23, 2021 0
उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसको लेकर सभी पार्टियों ने राजनीतिक बिसात बिछाना शुरू कर…
IIM- TikTok

अब IIM के स्टूडेंट्स TikTok वीडियो से सीखेंगे मैनेजमेंट के गुर, एमओयू साइन

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन इन्सटीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट(IIM )- इंदौर ने वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से गुरुवार को पार्टनरशिप करके ट्रेन्ड प्रोफेशनल्स…