मिया खलीफा

मिया खलीफा कर रहीं है शादी की तैयारी, जाने कैसे बनीं एडल्ट स्टार?

2600 0

नई दिल्ली। पोर्न स्टार मिया खलीफा इसी साल मार्च में अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग से सगाई की थी। इस बात की जानकारी मिया ने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके फैंस को दी। अब मिया की शादी को लेकर खबर सामने आ रही है।

https://twitter.com/miakhalifa/status/1193951156554219520

मिया खलीफा ने ट्वीट कर अपनी शादी की बात कन्फर्म की है। रॉबर्ट और मैंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक फैसला लिया है। हमने डिसाइड किया है कि आने वाली गर्मियों में हम शादी कर लेंगे। हमारी शादी में केवल 6 महीने का समय शेष है। यह मजेदार होने वाला है। पहले हम 2021 में शादी करने वाले थे।

पोर्न स्टार मिया खलीफा की ये दूसरी शादी होगी। इससे पहले वो 2011 में अपने हाई स्कूल फ्रेंड से शादी कर चुकी थीं। यह रिश्ता करीब 5 साल बाद तलाक पर खत्म हो गया। बता दें पोर्न स्टार बनने से पहले मिया खलीफा नई नई ग्रेजुएट हुईं थीं और नौकरी ढूंढ़ रही थीं।

इंटरव्यू में मिया ने बताया कि ऐसा नहीं था। उन्होंने बताया कि किसी ने मुझसे पूछा कि क्या आप पोर्न बिजनेस में आना चाहती हैं ?’ बल्कि मुझसे कहा कि आप सुंदर हैं, क्या आप मॉडलिंग करना चाहेंगी, आपका शरीर सुंदर है। आप न्यूड मॉडलिंग में अच्छी लगेंगी। इसके बाद जब मैं स्टूडियो में गई तो वह बहुत सुंदर था, स्टूडियो फ्लोरिडा में था। जब मैं पहली बार वहां गई तो मैंने पोर्न फिल्म नहीं की थी बल्कि दूसरी बारी में की थी।

मिया ने बताया कि कुछ वक्त ही एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया। कम समय में ही मिया दुनिया की पसंदीदा एडल्ट स्टार बन गई थीं, लेकिन मिया के इस फैसले पर उनके घर वालों ने उनका साथ नहीं दिया। मिया खलीफा बताती हैं कि जब मेरे परिवार को मेरे इस पहलू के बारे में पता लगा। तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया।

मिया ने यह भी बताया कि एक वीडियो के बाद मुझे जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं। हालांकि मिया खलीफा ने फिलहाल एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ दी है, लेकिन तीन साल बीत जाने के बावजूद वे आज भी खुलकर जिंदगी नहीं जी पा रही हैं।

मिया ने एक चैनल को बताया कि इंडस्ट्री छोड़ने के तीन साल बाद भी उनकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं बची है। उन्होंने कहा कि जब भी मैं पब्लिक में जाती हूं तो पोस्ट-ट्रॉमैटिक र्स्टेस होता है क्योंकि जब भी लोगों की नजरें मुझपर पड़ती हैं। तो मुझे लगता है कि लोग मेरे कपड़ों के अंदर तक देख सकते हैं।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: फिल्म साहो से फैंस का दिल जीतने वाले प्रभास से जुडी जानें कुछ खास बातें

Posted by - October 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। मशहूर एक्टर प्रभास का 23 अक्टूबर यानी आज जन्मदिन है। प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म साहो ने फैंस…

26 साल की उम्र में जोजिबिनी टूंजी ने जीता 2019 के मिस यूनिवर्स का खिताब

Posted by - December 9, 2019 0
फैशन डेस्क। अमेरिका के जॉर्जिया अटलांटा में हुई प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने साल 2019 का मिस…