हजारों मछलियां सड़क पर

कानपुर : मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने लूटी मछलियां और पुलिस ने खदेड़ा

851 0

कानपुर। कानपुर में अर्मापुर थाना क्षेत्र स्थित गन फैक्ट्री रोड पर मंगलवार सुबह मछलियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ट्रक में लदी हजारों मछलियां सड़क पर तड़पती हुई नजर आईं।

इस बीच सड़क फैले छिछले पानी में हजारों मछलियों के फैल जाने से पूरा नजारा ही बदल गया। मौके से गुजर रहे राहगीर अपने दफ्तर जाने के बजाय जमीन पर पड़ी हुई मछलियों को पकड़कर झोले में भरने लगे।

झारखंड : बीजेपी को आजसू के बाद सहयोगी लोजपा ने छोड़ा साथ 

बता दें कि कुछ ही देर में वहां सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोग मछलियों काे पकड़-पकड़ कर अपने बैग में भरते हुए नजर आये। जिस राहगीर को जितनी मछलियां ले जाती बनी वह उतनी उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिया।

इस कारण सड़क पर भीषण जाम भी लग गया। जाम लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। मछली लूटने को लेकर बीच सड़क पर भीषण हंगामा होने लगा। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ा।

इस दौरान कुछ पुलिस वाले भी आसपास से पॉलिथीन ढूंढकर लाए और उन्होंने भी मछलियां भरना शुरु कर दिया। यह घटना सुबह सात बजे हुई इस घटना के बाद करीब चार घंँटे तक सड़क पर हर ओर सिर्फ मछलियां ही मछलियां नजर आ रही थीं।

Related Post

PM

PM नरेंद्र मोदी आज ‘मैरीटाइम इंडिया सम्मेलन’ का उद्घाटन करेंगे

Posted by - March 2, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से ‘मैरीटाइम इंडिया समिट 2021’ (Maritime India Summit 2021)का…