महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश, शिवसेना जा सकती है सुप्रीम कोर्ट

595 0

मुंबई। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यिारी ने मंगलवार को राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश कर दी है। यह खबर डीडी न्यूज़ के हवाले से मिली है। सूत्रों के मुताबिक शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्यपाल के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं।

शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील कपिल सिब्बल से बातचीत की है। सिब्बल से बातचीत के बाद ही उद्धव ने सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया है। सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल शिवसेना की ओर से पक्ष रख सकते हैं।

इसी बीच महाराष्ट्र कांग्रेस के बड़े नेता सुशील कुमार शिंदे ने कहा है कि कांग्रेस की वजह से सरकार बनने में कोई देरी नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि अब सही दिशा में बात आगे बढ़ रही है। विचारधारा को लेकर अब कोई मतभेद नहीं है।

पीएम मोदी ने बुलाई केंद्रीय कैबिनेट की आपात बैठक

ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जाने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय कैबिनेट की आपात बैठक बुलाई है। जिसके बाद वह ब्राजील के लिए रवाना हो जाएंगे।  महाराष्ट्र में सरकार पर सस्पेंस के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट की आपात बैठक बुलाई है।

शिवसेना की उपनेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी एनसीपी को दिए गए समय तक राष्ट्रपति शासन की सिफारिश कैसे कर सकते हैं? हालांकि महाराष्ट्र राजभवन ने राष्ट्रपति शासन की सिफारिश से इनकार कर दिया है।

Related Post

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के हॉट फोटोशूट देख फैंस बोले- शादी के बाद सबसे बोल्ड तस्वीरें

Posted by - March 7, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। दीपिका सोशल मीडिया पर आए दिन अपने सभी…
मेलानिया

मेलानिया ने पहना जंपसूट, तो इंवाका का ये जलवा, डोनाल्ड का भी दिखा अलग अंदाज

Posted by - February 24, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ गुजरात के…
CM Yogi Adityanath

भूमि अधिग्रहण मामले में सीएम योगी का एक्शन, गाजियाबाद की पूर्व DM सस्पेंड

Posted by - May 4, 2022 0
लखनऊ: गाजियाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की फिर बड़ी कार्यवाही 1. तत्कालीन जिलाधिकारी गाजियाबाद निधि केसरवानी निलंबित…