ऑस्कर अवॉर्ड शो

Oscars Award: चमचामाती ड्रेस में एंट्री लेकर इस अमेरिकन सिंगर ने उड़ाए सभी के होश

1077 0

लाइफस्टाइल डेस्क। बीते कल लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थियेटर में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड शो में जहां एक तरफ स्कारलेट जोहानसन की करोड़ों वाली ईयररिंग सुर्खियां बटोर रही वहीं दूसरी तरफ ऑस्कर के रेड कार्पेट पर पहली बार पहुंची अमेरिकन सिंगर जनेले मोने(Janelle Monáe) की ड्रेस देख किसी ने भी अपनी नजरें नहीं हटा सका।

उस समय वहां एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। हालांकि इस समारोह में अन्य सितारों का एक से बढ़कर एक अनोखा अंदाज देखने को मिला है। दरअसल, जनेले मोने ने सिल्वर रंग की चमचामाती ड्रेस में एंट्री ली तो हर किसी की निगाहें उन पर ठहर गईं।

रणवीर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही दीपिका ने शेयर की तस्वीरें

रॉल्फ लॉरेन की डिजाइन की हुई इस ड्रेस का फैब्रिक जहां सिल्क का था। वहीं इस आउटफिट में लगे सितारे हैरान करने वाले थे। इसमें 1,68,000 स्वारोस्की क्रिस्टल लगे हुए थे।

600 घंटे में हाथों से तैयार इस ड्रेस में लांग स्लीव के साथ ही सिर के लिए स्कार्फ भी था और उसमें भी सितारे लगे  हुए थे। साथ ही इस अमेरिकन सिंगर ने मैचिंग का क्रिस्टल चोकर पहन रखा था।

बात करें मेकअप की तो डार्क रेड लिप्स और ग्लिटरी कैट आई लाइनर के साथ लुक को पूरा किया गया था। हाथ से बनीं इस ड्रेस का मेकिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट है। जिसे रॉल्फ लॉरेन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है।

Related Post

रानी रामपाल

हॉकी इंडिया ने महिला हॉकी कप्तान रानी रामपाल का नाम खेल रत्न के लिए भेजा

Posted by - June 2, 2020 0
नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल के नाम खेलरत्न पुरस्कार के लिए व वंदना कटारिया,…
NIFM फरीदाबाद

NIFM फरीदाबाद का अब नया नाम होगा अरुण जेटली राष्‍ट्रीय वित्‍तीय प्रबंधन संस्‍थान

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्‍ली। केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय वित्तीय प्रबंधन संस्थान (NIFM), फरीदाबाद का नाम बदलकर अरुण जेटली राष्ट्रीय वित्तीय प्रबंधन संस्थान…