छपाक और तानाजी

10वें दिन तानाजी के कलेक्शन में 35 फीसदी की उछाल, सुस्त पड़ी ‘छपाक’

750 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते 10 दिन पहले दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ और अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुई हैं। जहां एक तरफ दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ गई है। वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका और मेघना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म का कुल बजट 45 करोड़ है।

बता दें कि जिस तरह दीपिका के फिल्म ‘छपाक’ की कमाई की रफ्तार पहले हफ्ते थी उसके बाद अनुमान लगाया जाने लगा था कि दूसरा हफ्ता काफी मुश्किलों भरा रहेगा। ऐसा होता भी दिख रहा है। दर्शकों की कमी के चलते फिल्म कई सिनेमाघरों से उतर चुकी है।

बैंक यूनियनों ने की दो दिन बैंक हड़ताल की घोषणा, 2 फरवरी को भी नहीं होगा काम

रिलीज के दूसरे शनिवार को फिल्म ने 1.10 करोड़ की कमाई की थी। रविवार को फिल्म ने डेढ़ करोड़ के आस-पास जुटा लिए होंगे। रविवार के आधिकारिक आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं। इस तरह फिल्म ने अभी तक 32 करोड़ कमा लिए हैं। ‘छपाक’ को भारत में 1,700 स्क्रीन्स और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले हैं। इस तरह ये कुल 2,160 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

वहीं ‘तानाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर तानाजी के कलेक्शन में रविवार को 35 फीसदी की उछाल देखी गई। ‘तानाजी’ में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की मुख्य भूमिका है। अजय देवगन ने फिल्म में तानाजी का किरदार निभाया है जबकि काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में हैं। सैफ अली खान निगेटिव किरादर में हैं उनके किरदार का नाम उदय भान होता है।

बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार को 21 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने 165 करोड़ जुटा लिए हैं। अब फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार है। फिल्म की लागत 110 करोड़ है। इसके प्रचार और प्रिंट्स पर 15 करोड़ खर्च हुए हैं। इस तरह इसका कुल बजट 125 करोड़ है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है जबकि अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Related Post

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू दिल्ली में वोट देने पर ट्रोलर को दिया करारा जवाब,सोशल मीडिया पर वायरल

Posted by - February 9, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर सोशल…
स्वास्थ्य केंद्र के बाहर बलात्कार पीड़िता के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

स्वास्थ्य केंद्र के बाहर बलात्कार पीड़िता के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

Posted by - March 11, 2021 0
घाटमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर एक बलात्कार पीड़िता  के पिता की बुधवार को कथित तौर पर सड़क दुर्घटना में…