Mobile

दुकानदार ने रखा अनोखा ऑफर, मोबाईल खरीदने पर मिलेगा मुफ्त नींबू

274 0

वाराणसी: महंगाई के बीच नीबू (Lemon) के दाम आसमान छू रहे हैं, जिससे की लोगो को ख़रीदन में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में जगह-जगह नीबू के दाम को लेकर तरह-तरह के कार्य कर रहे हैं। मंगलवार को विद्यापीठ रोड (Vidyapeeth Road) पर आदिशक्ति मंदिर में तंत्र पूजा कर नीबू की बलि दी गयी तो बुधवार से काशी अनाथालय में स्थित यश मोबाइल शॉप के ओनर ने मोबाइल के साथ एक दर्जन नीबू मुफ्त का ऑफर शुरू किया है। इस समय दुकान पर मोबाइल (Mobile) लेने वालों की भीड़ इकट्ठा है।

इस संबंध में दुकान के मालिक यश जायसवाल ने बताया कि गर्मी बहुत तेज है और इसी तेज गर्मी में महंगाई भी अपने चरम पर है। गर्मी से बचने के लिए इस्तेमाल होने वाला नीबू भी इस समय आम आदमी की पहुंच से कोसों दूर है। ऐसे में हमने एक योजना सोची और अब हम हर मोबाइल की खरीद पर एक दर्जन नीबू मुफ्त दे रहे हैं जो इस समय 120 रुपये तक का मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: 300 साल पुराने मंदिर पर चला बुलडोजर, देवी-देवताओं की मूर्तियां खंडित

वहीं दूकान से मोबाइल खरीदने पर नीबू पाने वाले मोहम्मद कलीम ने बताया कि मोबाइल लेने आया था और उसके साथ नीबू भी मिला है जो की अपने आप में ख़ुशी की बात है क्योंकि गर्मी के मौसम में नीबू इस वर्ष बहुत महंगा बिक रहा है जिससे आम व्यक्ति शिकंजी या नीबू का रस पीकर राहत भी नहीं ले पा रहा है। ऐसे में यह प्रयोग काफी अच्छा है। यश मोबाइल शॉप पर इस सामय इस ऑफर की वजह से ग्राहकों की भीड़ है और इस ऑफर की पूरे में चर्चा भी है।

यह भी पढ़ें: ई-स्कूटर में आग लगने के बाद EVs को लिया वापस, भारी जुर्माना की घोषणा

Related Post

पेट्रोल पंप का नाम बदलकर वसूली केंद्र रख दे सरकार, PM सभी को झोला पकड़ाने में लगे हैं- श्रीनिवास

Posted by - August 9, 2021 0
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेज कर दी है, इस सिलसिले में यूथ कांग्रेस भी सक्रीय…

‘पेट्रोल-डीजल की महंगाई सिर्फ कांग्रेस की मानसिकता, सब फोकट का प्रोपेगेंडा’- बोलीं साध्वी प्रज्ञा

Posted by - August 25, 2021 0
अपने अजीब बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर अपने बयान…