नए अवतार मे आई Suzuki WagonR Smile !

473 0

सुजुकी ने अपने घरेलू बाजार यानी जापान के लिए Suzuki WagonR Smile लॉन्च की है जो एक बॉक्सी लुक वाली बहुउद्देश्यीय छोटी कार है। ग्राहकों को इस कार का एंट्री-लेवल ट्रिम और एक टॉप वेरिएंट ऑफर किया जाएगा। सुजुकी वैगनआर स्माइल की कीमत क्रमश: 1.29 मिलियन येन (लगभग 8.30 लाख रुपये) और 1.71 मिलियन येन (लगभग 11.44 लाख रुपये) के बीच निर्धारित की गई है।Suzuki WagonR Smile का बाहरी प्रोफ़ाइल आकर्षक है।

साइड प्रोफाइल पर गौर करें तो इसमें स्लाइडिंग डोर्स (दरवाजे) देखने को मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस कार की उंचाई भी रेगुलर WagonR मॉडल की तुलना में तकरीबन 45mm ज्यादा है। पीछे की तरफ वर्टिकल शेप में टेललैंप के साथ डुअल टोन पेंट स्कीम भी ऑफर किया जा रहा है।

कंपनी ने कार के इंटीरियर को भी बेहद ही ख़ास बनाया है। इसमें डैशबोर्ड से लगा हुआ गियरनॉब दिया गया है। इसके अलावा ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, मांउटेड स्टीयरिंग व्हील के साथ केबिन को डुअल टोन थीम से सजाया गया है। इसका इंटीरियर भी काफी क्यूट लगता है, जो कि युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

‘सेलिब्रिटी की मौत बस एक तमाशा’, अनुष्का शर्मा ने शेयर की जाकिर खान की पोस्ट

सुजुकी का लक्ष्य है कि कंपनी प्रतिवर्ष इस कार के 60,000 यूनिट्स की बिक्री करेगी, यानी कि हर महीने 5,000 कारों की बिक्री का लक्ष्य रखा गया है। बॉक्सी लुक वाले इस कार को कंपनी ने एक मिनी-वैन की तरह डिज़ाइन किया है। फ्रंट में रेडिएटर ग्रिल को क्रोम से सजाते हुए राउंड शेप हेडलाइट्स दिए गए हैं।

Related Post

Google Pay

आरबीआई से दिल्ली हाईकोर्ट से मांगा जवाब, बिना मंजूरी कैसे चल रहा है Google Pay

Posted by - April 10, 2019 0
डेक डेस्क। दिल्ली उच्च न्यायालय ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया डिजिटल पेमेंट ऐप गूगल पे को लेकर सवाल पूछा है।…

उत्तर पश्चिम दिशा से चल रही हवाओं ने दिल्ली में ठिठुरन बढ़ाई,तापमान के 4 डिग्री तक पहुंचने की आशंका

Posted by - December 18, 2018 0
नई दिल्ली।सर्दी का मौसम है और उत्तर पश्चिम दिशा से चल रही हवाओं ने दिल्ली में ठिठुरन बढ़ा दी है।…