Mumbai

कूड़े के ढेर में मुंबई पुलिस ने चूहों से बरामद किया 100 ग्राम सोना

259 0

मुंबई: लापरवाही की नवीनतम विचित्र घटना में, गुरुवार को मुंबई (Mumbai) के गोकुलधाम कॉलोनी के पास एक नाले में चूहों के चंगुल से लगभग 5 लाख रुपये मूल्य का कम से कम 100 ग्राम सोना (Gold) बरामद किया गया। मुंबई (Mumbai) के सब-इंस्पेक्टर (SI) चंद्रकांत घरगे ने कहा, “एक महिला ने बैंक में गहने जमा करने के लिए रास्ते में एक भिखारी महिला को सड़क पर बच्चों के साथ रोटी समझकर दिया, जिसने बाद में इसे कचरे के ढेर में फेंक दिया।”

एसआई ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद सोने के आभूषण बरामद किए, जिसमें कुछ चूहों को कचरे के ढेर से सोने के बैग को एक नाले में ले जाते हुए दिखाया गया और बैग उस महिला को सौंप दिया गया। चंद्रकांत के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब सुंदरी नाम की एक महिला अपनी बेटी की शादी के लिए बैंक में अपने सोने के आभूषण गिरवी रखने जा रही थी।

सीसीटीवी फुटेज में सुंदरी के रास्ते में एक भिखारी महिला अपने बच्चे के साथ बैंक जा रही है, जिसे उसने रोटी समझकर गहने का बैग दे दिया। जैसे ही उसने महसूस किया कि उसने भिखारी बच्चे को गलत बैग दिया है, वह उस जगह पर दौड़ी और मां-बच्चे की जोड़ी को खोजने में विफल रहने पर पुलिस को सूचित किया।

कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर

डिंडोशी पुलिस टीम के डिटेक्शन टीम के प्रमुख सूरज राउत ने तुरंत मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जहां उन्होंने भिखारी महिला को देखा, जिसने पुलिस को सूचित किया कि उसने रोटी के उस पैकेट को फेंक दिया था क्योंकि यह सूखा था। कचरा क्षेत्र में तलाशी लेने और डंप के पास फुटेज की जांच करने के बाद, पुलिस को गटर से सोना ले जाने वाला बैग मिला, क्योंकि चूहे इसे नाले में ले गए और उसके साथ सूखी रोटी खा रहे थे।

सीएम धामी ने पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता अभियान का किया फ्लैग ऑफ

Related Post

योगी आदित्यनाथ

एनआरसी मुद्दे पर एकजुटता का प्रदर्शन कर, सरदार पटेल को दें सच्ची श्रद्धांजलि: योगी

Posted by - December 15, 2019 0
लखनऊ। लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीपीओ पार्क स्थित…
UCC

UCC ड्राफ्ट को धामी कैबिनेट की हरी झंडी, विधेयक विधानसभा के पटल पर रखने को मंजूरी

Posted by - February 5, 2024 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में रविवार को समान नागरिक संहिता (UCC) के ड्राफ्ट को उत्तराखंड…