ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन में स्वस्थ रहने के लिए किया ये काम, शेयर की पोस्ट

307 0

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन के दौरान स्वस्थ रहने के लिए 23 घंटे का उपवास रखा है। ऋतिक रोशन लॉकडाउन के दौरान भी अच्छा स्वास्थ्य और फिटनेस बनाए हुए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट शेयर की कि कैसे उन्होंने 23 घंटे का उपवास किया।

नवजोत कौर बोलीं- आधुनिक हॉकी में फिटनेस का अहम रोल

इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा कि 23 घंटे का उपवास। इसमें एक नई सेल्फी और एक ऐप का स्क्रीनशॉट है जो उनकी फिटनेस पर नज़र रखता है। सेल्फी में ऋतिक कैमरे के लिए पलक झपकाते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

. 23hour fast. ✅ #healthyliving #resilience #disciplineequalsfreedom

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक के प्रशंसक उनके शानदार लुक से एक बार फिर प्रभावित हुए। एक फैन ने लिखा, ‘खूबसूरत फोटो सर’। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ‘सुंदर लग रहे हो। ऋतिक इन दिनों अपने दो बेटों हरेन, ह्रदान और अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ लॉकडाउन में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं।

उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे कोरोना वॉरियर्स के लिए डोनेशन भी दिया है। उन्होंने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के लिए हैंड सैनेटाइजर भी डोनेट करवाया है। बता दें कि लॉकडाउन पीरियड में कई बॉलिवुड ऐक्टर्स के लुक्स चेंज हो गए हैं। इससे पहले अक्षय कुमार, सैफ अली खान, आमिर खान और करण जौहर के भी लॉकडाउन के दौरान लुक सामने आए थे जिनमें वह सफेद दाढ़ी औ बाल में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि बॉलिवुड ऐक्टर्स के इन लुक्स को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Related Post

झाविमो की पांचवीं सूची जारी

झाविमो ने 15 उम्‍मीदवारों की पांचवीं सूची जारी, सरोज सिंह को धनबाद से टिकट

Posted by - November 23, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) ने शनिवार को अपने प्रत्‍याशियों…

फारूक अब्दुल्ला ने दिया विवादित बयांन,कहा POK पाकिस्तान का हिस्सा है

Posted by - December 3, 2018 0
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने बड़ा बयांन देते हुए पीपुल्स कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेता सज्जाद लोन…
घरेलू नुस्खा

बेदाग चेहरे के लिए अपनाएं ये घरेलू नुस्खा, फूलों सी दमक उठेगी स्किन

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। अनियमित खान-पान, तनाव और केमिकल युक्त प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से अक्सर चेहरा बेजान नजर आता है। तनाव…