Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन में स्वस्थ रहने के लिए किया ये काम, शेयर की पोस्ट

608 0

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन के दौरान स्वस्थ रहने के लिए 23 घंटे का उपवास रखा है। ऋतिक रोशन लॉकडाउन के दौरान भी अच्छा स्वास्थ्य और फिटनेस बनाए हुए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट शेयर की कि कैसे उन्होंने 23 घंटे का उपवास किया।

नवजोत कौर बोलीं- आधुनिक हॉकी में फिटनेस का अहम रोल

इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा कि 23 घंटे का उपवास। इसमें एक नई सेल्फी और एक ऐप का स्क्रीनशॉट है जो उनकी फिटनेस पर नज़र रखता है। सेल्फी में ऋतिक कैमरे के लिए पलक झपकाते दिखाई दे रहे हैं।

ऋतिक के प्रशंसक उनके शानदार लुक से एक बार फिर प्रभावित हुए। एक फैन ने लिखा, ‘खूबसूरत फोटो सर’। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ‘सुंदर लग रहे हो। ऋतिक इन दिनों अपने दो बेटों हरेन, ह्रदान और अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ लॉकडाउन में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं।

उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे कोरोना वॉरियर्स के लिए डोनेशन भी दिया है। उन्होंने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के लिए हैंड सैनेटाइजर भी डोनेट करवाया है। बता दें कि लॉकडाउन पीरियड में कई बॉलिवुड ऐक्टर्स के लुक्स चेंज हो गए हैं। इससे पहले अक्षय कुमार, सैफ अली खान, आमिर खान और करण जौहर के भी लॉकडाउन के दौरान लुक सामने आए थे जिनमें वह सफेद दाढ़ी औ बाल में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि बॉलिवुड ऐक्टर्स के इन लुक्स को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Related Post

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
एसटीएफ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह का रविवार को ब्रेन हैमरेज से निधन हो गया। राजेश 47 वर्ष के थे। 2000 बैच के प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राजेश सिंह पीपीएस एसोसिएशन के महासचिव भी थे। वे लखनऊ में कई सर्किल में सीओ रहे। मूल रूप से अमेठी के रहने वाले राजेश पुलिस मुख्यालय में एडीजी कानून व्यवस्था के स्टाफ अफसर भी रह चुके हैं। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव राजेश को एसटीएफ मुख्यालय में सलामी भी दी गई। उनका अंतिम संस्कार गृह जिले अमेठी में किया गया। राजेश के निधन पर डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार, एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश, पीपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश यादव समेत कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।  
प्रदूषण पर निबंध वायरल

प्रदूषण बना ‘दिल्ली का प्रमुख त्योहार’, ​बच्चों को मिलती हैं ज्यादा छुट्टियां, निबंध वायरल

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में दिन प्रतिदिन बढ़ते प्रदूषण का हल खोजने में केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार फेल हो…
आर्थिक सर्वे

बजट 2020 : 31 जनवरी को पेश होगा आर्थिक सर्वे, जानें कैसे होगा ऑनलाइन डाउनलोड?

Posted by - January 30, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार शुक्रवार को दोपहर बाद बजट से एक दिन पहले ससंद में आर्थिक सर्वेक्षण को पेश करेगी।…

पीएम मोदी ने किया स्‍वच्‍छ भारत मिशन 2.0 का शुभारंभ, कहा- ये योजना बापू की सोच से प्रेरित

Posted by - October 1, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को शहरों को कचरा मुक्त बनाने के लिए स्‍वच्‍छ भारत मिशन के दूसरे…