Site icon News Ganj

ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन में स्वस्थ रहने के लिए किया ये काम, शेयर की पोस्ट

Hrithik Roshan

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन के दौरान स्वस्थ रहने के लिए 23 घंटे का उपवास रखा है। ऋतिक रोशन लॉकडाउन के दौरान भी अच्छा स्वास्थ्य और फिटनेस बनाए हुए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट शेयर की कि कैसे उन्होंने 23 घंटे का उपवास किया।

नवजोत कौर बोलीं- आधुनिक हॉकी में फिटनेस का अहम रोल

इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा कि 23 घंटे का उपवास। इसमें एक नई सेल्फी और एक ऐप का स्क्रीनशॉट है जो उनकी फिटनेस पर नज़र रखता है। सेल्फी में ऋतिक कैमरे के लिए पलक झपकाते दिखाई दे रहे हैं।

ऋतिक के प्रशंसक उनके शानदार लुक से एक बार फिर प्रभावित हुए। एक फैन ने लिखा, ‘खूबसूरत फोटो सर’। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ‘सुंदर लग रहे हो। ऋतिक इन दिनों अपने दो बेटों हरेन, ह्रदान और अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ लॉकडाउन में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं।

उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे कोरोना वॉरियर्स के लिए डोनेशन भी दिया है। उन्होंने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के लिए हैंड सैनेटाइजर भी डोनेट करवाया है। बता दें कि लॉकडाउन पीरियड में कई बॉलिवुड ऐक्टर्स के लुक्स चेंज हो गए हैं। इससे पहले अक्षय कुमार, सैफ अली खान, आमिर खान और करण जौहर के भी लॉकडाउन के दौरान लुक सामने आए थे जिनमें वह सफेद दाढ़ी औ बाल में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि बॉलिवुड ऐक्टर्स के इन लुक्स को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Exit mobile version