Suhana Khan

सुहाना खान ने समुद्र किनारे दिया शानदार पोज, देखें वायरल वीडियो

1223 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो और फोटो पोस्ट किया है। इन तस्वीरों में सुहाना खान एक ‘आईलैंड गर्ल’ बनी हुई हैं और कुछ शानदार शॉट्स के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल है।

सुहाना खान इन दिनों घर में अपने माता-पिता के साथ ब्रेक का आनंद ले रही हैं। वह अपना अधिकांश समय उन्हीं के साथ बिताती हैं। सुहाना लगातार अपने सोशल मीडिया फैन बेस पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं, जो काफी वायरल भी होती हैं।

प्रीति सूदन ने रचा इतिहास, WHO के 11 सदस्यीय कोरोना महामारी पैनल में शामिल

इंस्टाग्राम पर सुहाना खान ने एक वीडियो और समुद्र तट के किनारे चिल करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसे उन्होंने कैप्शन दिया, ‘आइलैंड गर्ल’ सुहाना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें समुद्र तट पर चट्टानों के बीच बैठे हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सुहाना कैमरे के लिए पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CExGcdsHyGX/?utm_source=ig_web_copy_link

सुहाना के बाल खुले हुए हैं, जो हवा की दिशा में उड़ हैं। जिससे वह और खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना खान ने काली और सफेद धारीदार लंबी स्कर्ट और एक काला टॉप पहन रखा है। वीडियो के अलावा सुहाना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उन्हें सूरज की तेज गर्मी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में सुहाना ने कम मेकअप किया है और चेहरे पर थोड़ा सा हाइलाइटर लगाकर इसे सिंपल रखा है।

https://www.instagram.com/p/CALEzYknceB/?utm_source=ig_web_copy_link

सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं। उनकी पोस्ट बड़ी तेजी से वायरल होती है। वह एक्ट्रेस बनना चाहती है और उन्होंने एक छोटी फिल्म में काम भी किया था। पिता शाहरुख खान भी उन्हें एक्ट्रेस बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Related Post

सोनिया गांधी

सोनिया की PM मोदी को चिट्ठी- एक वैक्सीन के 3 दाम कैसे? संकट के वक्त मुनाफाखोरी को बढ़ावा दे रहा केंद्र

Posted by - April 22, 2021 0
नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Soniya Gandhi) ने कोरोना टीकाकरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  को…