Renuka

कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर

242 0

हैदराबाद: राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सम्मन पर कांग्रेस पार्टी (Congress party) के विरोध के दौरान नजरबंदी का विरोध करने के प्रयास में, पार्टी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी (Renuka Choudhary) ने गुरुवार को एक पुलिसकर्मी को पकड़ लिया। हैदराबाद में यहां अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा ले जाने के दौरान रेणुका चौधरी (Renuka Choudhary) ने पुलिस का कॉलर पकड़ लिया। नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी की जांच ईडी द्वारा किए जाने को लेकर तेलंगाना कांग्रेस ने आज यहां व्यापक विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में लिया।

चौधरी को पुलिसकर्मी के साथ गरमागरम बहस में उलझाते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने पुलिस का कॉलर पकड़ रखा था। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को पुलिस वैन की ओर खींच लिया। कांग्रेस ने “चलो राजभवन” का आह्वान किया था और तेलंगाना के राजभवन में पुलिस ने कई पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया, जिन्होंने वहां विरोध प्रदर्शन करने का प्रयास किया था।

हैदराबाद के अलावा, कांग्रेस ने दिल्ली, कर्नाटक, केरल, पंजाब, तेलंगाना, तमिलनाडु और राजस्थान सहित देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु में एक विरोध मार्च निकाला और कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार, सीएलपी नेता सिद्धारमैया और पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को बेंगलुरु में उनके विरोध के दौरान पुलिस ने हिरासत में लिया।

बंगाल विधानसभा में बवाल: भाजपा के 7 विधायकों का निलंबन रद्द

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने एएनआई को बताया, “विरोध हमारा अधिकार है। हम न्याय के लिए लड़ेंगे। वे (ईडी) किसी भी भाजपा नेता का मामला नहीं ले रहे हैं। वे केवल कांग्रेस के लोगों को परेशान कर रहे हैं।” बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम देखा गया और एक एम्बुलेंस को ट्रैफिक में फंसा हुआ देखा गया। बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि कांग्रेस का विरोध उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ था।

मनसा देवी पर्वत पर लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Related Post

Jai Shanker

विदेश मंत्री ने अमेरिकी समकक्ष ब्लिंकन से की सुरक्षा संबंधी मामलों पर चर्चा

Posted by - April 20, 2021 0
वाशिंगटन/नई दिल्ली। विदेश मंत्री एस जयशंकर( (S jaishankar) एवं उनके अमेरिकी समकक्ष टोनी ब्लिंकन ने अफगानिस्तान और म्यांमार समेत क्षेत्रीय…
farmer destroyed 8 bigha mustard

योगी 2.0 में लघु एवं सीमांत किसानों को बेहतर सिंचाई सुविधाएं देने की बड़ी तैयारी

Posted by - April 6, 2022 0
लखनऊ: योगी सरकार (Yogi government) अपने दूसरे कार्यकाल में लघु एवं सीमांत किसानों को 50 हजार से अधिक उथले नलकूपों…