Renuka

कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर

66 0

हैदराबाद: राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सम्मन पर कांग्रेस पार्टी (Congress party) के विरोध के दौरान नजरबंदी का विरोध करने के प्रयास में, पार्टी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी (Renuka Choudhary) ने गुरुवार को एक पुलिसकर्मी को पकड़ लिया। हैदराबाद में यहां अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा ले जाने के दौरान रेणुका चौधरी (Renuka Choudhary) ने पुलिस का कॉलर पकड़ लिया। नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी की जांच ईडी द्वारा किए जाने को लेकर तेलंगाना कांग्रेस ने आज यहां व्यापक विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में लिया।

चौधरी को पुलिसकर्मी के साथ गरमागरम बहस में उलझाते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने पुलिस का कॉलर पकड़ रखा था। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को पुलिस वैन की ओर खींच लिया। कांग्रेस ने “चलो राजभवन” का आह्वान किया था और तेलंगाना के राजभवन में पुलिस ने कई पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया, जिन्होंने वहां विरोध प्रदर्शन करने का प्रयास किया था।

हैदराबाद के अलावा, कांग्रेस ने दिल्ली, कर्नाटक, केरल, पंजाब, तेलंगाना, तमिलनाडु और राजस्थान सहित देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु में एक विरोध मार्च निकाला और कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार, सीएलपी नेता सिद्धारमैया और पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को बेंगलुरु में उनके विरोध के दौरान पुलिस ने हिरासत में लिया।

बंगाल विधानसभा में बवाल: भाजपा के 7 विधायकों का निलंबन रद्द

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने एएनआई को बताया, “विरोध हमारा अधिकार है। हम न्याय के लिए लड़ेंगे। वे (ईडी) किसी भी भाजपा नेता का मामला नहीं ले रहे हैं। वे केवल कांग्रेस के लोगों को परेशान कर रहे हैं।” बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम देखा गया और एक एम्बुलेंस को ट्रैफिक में फंसा हुआ देखा गया। बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि कांग्रेस का विरोध उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ था।

मनसा देवी पर्वत पर लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Related Post

भागीरथी अम्मा

चौथी कक्षा की छात्रा भागीरथी अम्मा ने 105 की उम्र में परीक्षा देकर बनाया रिकॉर्ड

Posted by - November 20, 2019 0
कोल्लम। अक्सर लोगों से आपने कहते सुना होगा कि ज्ञान हासिल करनी की कोई उम्र नहीं होती। मनुष्य जीवन भर…
Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया शुभारंभ

Posted by - April 2, 2022 0
सिद्धार्थनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि संचारी रोग का मतलब मस्तिष्क ज्वर। 1977 से 2017 तक पूर्वी…
cm yogi

जब से भाजपा की सरकार है, तब से पलायन कराने वालों का पलायन हो रहा : सीएम योगी

Posted by - January 22, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को भाजपा के प्रचार वाहनों को रवाना किया। भाजपा के यह प्रचार…

पत्रकार हत्याकांडः गुरमीत राम रहीम सहित 4 दोषियों को सजा का ऐलान आज

Posted by - January 17, 2019 0
चंडीगढ़। पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में दोषी करार दिए गए गुरमीत राम रहीम को गुरुवार  यानी आज सजा सुना दी…