मुख्तार अंसारी की पत्नी की ऑडी कार उसके साले के घर से की जब्त

519 0

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, उसके गैंग और करीबियों पर योगी सरकार की सख्त कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में बुधवार को गाजीपुर जिलाधिकारी के आदेश पर मऊ सदर सीट से बहुजन समाज पार्टी के विधायक की पत्नी अफशा अंसारी और उसके सालों सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ पुलिस ने गैंग्स्टर एक्ट में कार्रवाई करते हुए ऑडी कार कुर्क कर दी।

पुलिस सदर कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा इलाके में स्थित अफशा अंसारी के मायके पहुंच मुनादी कराई। उसके बाद सीओ सिटी ओजस्वी चावला के नेतृत्व में मुख्तार अंसारी के दोनों सालों के खिलाफ एक्शन लेते ऑडी कार कुर्क कर दी। इसकी कीमत 31 लाख रुपये आंकी जा रही है। सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने बताया कि कुर्क की गई ऑडी कार मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति है।

सीओ सिटी के मुताबिक कार का रजिस्ट्रेशन विकास कंस्ट्रेक्शन के नाम पर है। इस कंपनी में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की है। जबकि दोनों साले अनवर शहजाद व सरजील रजा की 40 प्रतिशत हिस्सेदारी है। कार कंपनी के नाम पंजीकृत होने से यह मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति में शामिल है। कुर्की की कार्रवाई गैंग्स्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत की गई।

दूसरी ओर मुख्तार अंसारी से जुड़े एंबुलेंस प्रकरण में बलिया के एआरटीओ राजेश्वर यादव को शासन ने निलंबित कर दिया है। आरटीओ प्रशासन आजमगढ़ आरएन चौधरी ने बताया कि राजेश्वर को राज्य मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। जिस समय एंबुलेंस का बाराबंकी जनपद में पंजीकरण हुआ था उस समय एआरटीओ राजेश्वर यादव वहीं पर तैनात थे। बलिया में उनकी तैनाती जुलाई 2019 से हुई थी।

Related Post

AK Sharma

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने स्वास्थ्य शिविर का किया उद्घाटन

Posted by - March 5, 2024 0
मऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र काझा खुर्द में आयोजित स्वास्थ्य शिविर…
CM Yogi

सदन में स्वस्थ चर्चा के लिए हम पूरी तरह से तैयार, हर सवाल का देंगे जवाब: सीएम योगी

Posted by - November 28, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के समग्र विकास, लोककल्याण, जनहित से जुड़े मुद्​दे एवं जनसमस्याओं के समाधान के लिए हम विधानमंडल की कार्यवाही…

यूपी चुनाव : राजभर का भाजपा से किनारा, कहा- सपा-बसपा-कांग्रेस गठबंधन की पहली पसंद

Posted by - August 7, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गर्मी बढ़ी हुई है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर अपने…
Yoga Day

प्रधानाध्यापक और शिक्षकों समेत छात्र करेंगे योगाभ्यास, फल और मिष्ठान का होगा वितरण

Posted by - June 14, 2023 0
लखनऊ। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) के अवसर पर उत्तर प्रदेश के प्राथमिक और उच्च प्राथमिक…