मुख्तार अंसारी की पत्नी की ऑडी कार उसके साले के घर से की जब्त

233 0

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, उसके गैंग और करीबियों पर योगी सरकार की सख्त कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में बुधवार को गाजीपुर जिलाधिकारी के आदेश पर मऊ सदर सीट से बहुजन समाज पार्टी के विधायक की पत्नी अफशा अंसारी और उसके सालों सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ पुलिस ने गैंग्स्टर एक्ट में कार्रवाई करते हुए ऑडी कार कुर्क कर दी।

पुलिस सदर कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा इलाके में स्थित अफशा अंसारी के मायके पहुंच मुनादी कराई। उसके बाद सीओ सिटी ओजस्वी चावला के नेतृत्व में मुख्तार अंसारी के दोनों सालों के खिलाफ एक्शन लेते ऑडी कार कुर्क कर दी। इसकी कीमत 31 लाख रुपये आंकी जा रही है। सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने बताया कि कुर्क की गई ऑडी कार मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति है।

सीओ सिटी के मुताबिक कार का रजिस्ट्रेशन विकास कंस्ट्रेक्शन के नाम पर है। इस कंपनी में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की है। जबकि दोनों साले अनवर शहजाद व सरजील रजा की 40 प्रतिशत हिस्सेदारी है। कार कंपनी के नाम पंजीकृत होने से यह मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति में शामिल है। कुर्की की कार्रवाई गैंग्स्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत की गई।

दूसरी ओर मुख्तार अंसारी से जुड़े एंबुलेंस प्रकरण में बलिया के एआरटीओ राजेश्वर यादव को शासन ने निलंबित कर दिया है। आरटीओ प्रशासन आजमगढ़ आरएन चौधरी ने बताया कि राजेश्वर को राज्य मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। जिस समय एंबुलेंस का बाराबंकी जनपद में पंजीकरण हुआ था उस समय एआरटीओ राजेश्वर यादव वहीं पर तैनात थे। बलिया में उनकी तैनाती जुलाई 2019 से हुई थी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

100 दिन में पूरा हो नहरों के पुल-पुलियों का जीर्णोद्धार: CM योगी

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब नहरों पर बने पुल-पुलिया के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया है। प्रदेश में नहरों पर…
UP Panchayat elections

इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले ने दी योगी सरकार को राहत, आरक्षण संबंधी याचिका खारिज

Posted by - April 2, 2021 0
लखनऊ। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने पंचायत चुनाव (Panchayat Elections)  को अधिसूचना जारी हो जाने के कारण चुनाव प्रक्रिया में हस्तक्षेप…

कोरोना: ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई- यह कहने वाले मंत्री के खिलाफ प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस

Posted by - July 21, 2021 0
मंगलवार को कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने राज्यसभा में ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों को लेकर सवाल किया…