जस्टिस मुरलीधर का तबादला

योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- पूरे यूपी में ऑक्सीजन को लेकर आपात स्थिति

148 0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के निजी या सरकारी कोविड-19 अस्पतालों में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं होने संबंधी बयान को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) की रविवार को आलोचना की। उन्होंने कहा कि ”केवल एक असंवेदनशील सरकार ही” इस प्रकार का बयान दे सकती है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में ऑक्सीजन को लेकर आपात स्थिति है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमकर निशाने पर लिया।

आदित्यनाथ(CM Yogi adityanath) ने शनिवार को कहा था कि प्रदेश के किसी भी निजी या सरकारी कोविड अस्पताल में चिकित्सीय ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री ने विभिन्न अखबारों के संपादकों के साथ ऑनलाइन बातचीत के दौरान कहा था कि राज्य सरकार विभिन्न संस्थानों के साथ मिलकर इस जीवन रक्षक गैस के संबंध में समीक्षा करेगी।

उत्तर प्रदेश में ऑक्सीजन को लेकर आपात स्थिति- प्रियंका

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) के इस बयान के संबंध में ट्वीट किया, ”जरा खुद को उन मरीजों की जगह रखकर देखिए, जिन्हें कहा जाता है कि ऑक्सीजन की कमी की वजह से दाखिला नहीं मिलेगा। ‘ऑक्सीजन कम है, मरीज ले जाओ’।” उन्होंने कहा, ”संवेदनहीन सरकार ही ऐसा वक्तव्य देगी।”

कांग्रेस नेता ने कहा कि ”मुख्यमंत्री जी, पूरे उत्तर प्रदेश में ऑक्सीजन को लेकर आपात स्थिति है। आपको मेरे खिलाफ मामला दर्ज करना है, मेरी सम्पत्ति जब्त करनी है, तो अवश्य करें, लेकिन भगवान के लिए स्थिति की गम्भीरता को पहचानिए और लोगों की जान बचाने के काम में तुरंत लगें।”

Related Post

चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा

चुनाव प्रचार पर बैन लगने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने अपनाया योगी का ‘स्टाइल’

Posted by - May 2, 2019 0
भोपाल। भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर चुनाव आयोग ने प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगाया तो गुरुवार की सुबह…
मूल्यांकन प्रक्रिया निर्धारित होने पर भेदभाव का न्यायालय ने लगा आरोप

मूल्यांकन प्रक्रिया निर्धारित होने पर भेदभाव का न्यायालय ने लगा आरोप

Posted by - March 26, 2021 0
उच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि थल सेना ने महिला एसएससी (शार्ट सर्विस कमशीन) अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने…