mouni roy

मुंबई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में नजर आईं मौनी रॉय

973 0

मुंबई । मौनी रॉय अपनी दिलकश अदाओं से हमेशा फैंस का दिल चुराती हैं। सोशल मीडिया पर तो उनकी अदाएं हर किसी को नजर आती हैं। लेकिन जब भी सड़कों पर कैमरे में कैद होती हैं तो भी उनका स्टाइल बिल्कुल हटके होता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला जब वो कैमरे में स्पॉट हुईं।

अमिताभ बच्चन की होने जा रही सर्जरी, ब्लॉग में खुद दी जानकारी

मौनी रॉय ने इस आउटिंग के लिए काले रंग की स्किनी जींस के साथ मैचिंग का ट्रांसपैरेंट टॉप पहन ऱखा है। वहीं सनग्लासेस और स्लिंग बैग उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। वहीं खुले बाल और मिनिमम मेकअप मौनी के लुक को परफेक्ट बनाने के लिए काफी हैं।

बता दें कि मौनी हमेशा ही अपने फैशन सेंस से तारीफ लूटती हैं। इंस्टाग्राम पर साझा तस्वीर में मौनी पैंटसूट में बॉस लेडी लुक में नजर आ रही हैं। जिसे उन्होंने काले रंग की ब्रालेट के साथ सेसी लुक दिया है। वहीं अपने हॉट पोज से मौनी का लुक जबरदस्त नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


पिछले दिनों ताजमहल के दीदार के लिए सबसे दिलकश अंदाज को देख फैंस दीवाने हो गए थे। मौनी ताजमहल को देखने खूबसूरत पीच कलर की ऑर्गेंजा साड़ी में पहुंची थी। माथे पर बिंदी और कानों में झुमका पहने बैकलेस ब्लाउज में मौनी का देसी लुक बेहद खूबसूरत दिख रहा था। वहीं मौनी की हैंड पेंटेड साड़ी उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

Related Post

Priyanka Singh Rawat

फटी जींस बयान पर चौतरफा घिरे CM तीरथ, कई राजनीतिक हस्तियों ने सुनाई खरी-खरी

Posted by - March 18, 2021 0
देहरादून। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठते सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Rawat)  का फटी जींस वाला बयान सुर्खियों में…