amitabh bacchan

अमिताभ बच्चन की होने जा रही सर्जरी, ब्लॉग में खुद दी जानकारी

1115 0

मुंबई। इस बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अमिताभ बच्चन की सर्जरी, अमिताभ बच्चनके नए ब्लॉग ने बड़ा झटका दिया है. ब्लॉग में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने बताया कि मेडिकल कंडीशन की वजह से उनकी एक सर्जरी होने वाली है।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध गाड़ी मामले में jaish ul hind ने ली जिम्मेदारी

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की आवश्यकता है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि चिकित्सा प्रक्रिया पूरी हो गई है या नहीं।

78 वर्षीय अभिनेता ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा कि स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत… ऑपरेशन… लिख नहीं सकता. अभिनेता ने हाल में बताया था कि उनके परिवार के सदस्य उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय किन फिल्मों में काम कर रहे हैं।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने बताया था कि वह जल्द ही फिल्मकार विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अमिताभ (Amitabh Bachchan) को पिछली बार शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था। अब वह ‘झुंड’ फिल्म में दिखाई देंगे, जो 18 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related Post

दिशा पाटनी की बैक फ्लिप

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की तरह यूं मारी बैक फ्लिप, Video वायरल

Posted by - February 15, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी सुर्खियों में रहती हैं। वह…

फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी

Posted by - February 10, 2020 0
बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी अक्सर होती रहती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां फिल्म की हीरोइन गौरी वानखेड़े ने …