मेदवेदेव ने अंपायर से कहा- अगर मैं मर गया तो…

439 0

टोक्यो के आरियाके टेनिस पार्क में बुधवार को जबरदस्त गर्मी थी। तापमान 31 डिग्री सेल्सियस था। मगर उमस और नमी की वजह से यह 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। वहीं, इस तेज गर्मी में दुनिया के नंबर दो खिलाड़ी दानिल मेदवेदेव इटली के फैबियो फोगनिनी के खिलाफ मैच खेल रहे थे।

इस दौरान वह काफी परेशान थे। इसके बावजूद वह खेलते रहे और फोगनिनी पर जीत हासिल की। प्री क्वार्टरफाइनल फाइनल में मेदवेदेव ने फैबियो को 6-2, 3-6, 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।खेल के दौरान मेदवेदेव ने जो कहा वो वाकई चौंकाने वाला था। उन्होंने चेयर अंपायर से कहा कि अगर मैं मर गया तो क्या आप जिम्मेदार होंगे। दरअसल हुआ यूं कि आरियाके टेनिस पार्क में उमस और गर्मी से मेदवेदेव परेशान थे। उनकी इस परेशानी को देखकर चेयर अंपायर कार्लोस रामोस ने उनसे पूछा कि क्या वह खेलना जारी रखेंगे, जिस पर उन्होंने कहा, मैं फाइटर हूं।

यूपी की दुर्गति सांसदों को दिल्ली बुलाकर पूछ रही भाजपा- बीजेपी की मीटिंग पर अखिलेश का तंज

मैं मैच खत्म कर लूंगा लेकिन मैं मर सकता हूं। अगर मैं मर गया तो क्या अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) इसकी जिम्मेदारी लेगा? बता दें कि स्वर्ण पदक के दावेदार माने जा रहे मेदवेदेव ने मुमैच के दौरान दो मेडिकल टाइम आउट लिए और एक बार उनके ट्रेनर को कोर्ट पर भी आना पड़ा।

Related Post

trivendra rawat

उत्तराखंड : घसियारी कल्याण योजना पर त्रिवेंद्र कैबिनेट ने लगाई मुहर

Posted by - February 25, 2021 0
देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat) की अध्यक्षता में आज गुरुवार को कैबिनेट बैठक आयोजित की…

सुप्रीम कोर्ट पर बोलकर बुरे फंसे कॉमेडियन कुणाल कामरा, होगा केस दर्ज

Posted by - November 12, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.    कॉमेडियन कुणाल कामरा सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से बहुत बुरे फंस सकते है. अटॉर्नी…