मेदवेदेव ने अंपायर से कहा- अगर मैं मर गया तो…

219 0

टोक्यो के आरियाके टेनिस पार्क में बुधवार को जबरदस्त गर्मी थी। तापमान 31 डिग्री सेल्सियस था। मगर उमस और नमी की वजह से यह 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। वहीं, इस तेज गर्मी में दुनिया के नंबर दो खिलाड़ी दानिल मेदवेदेव इटली के फैबियो फोगनिनी के खिलाफ मैच खेल रहे थे।

इस दौरान वह काफी परेशान थे। इसके बावजूद वह खेलते रहे और फोगनिनी पर जीत हासिल की। प्री क्वार्टरफाइनल फाइनल में मेदवेदेव ने फैबियो को 6-2, 3-6, 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।खेल के दौरान मेदवेदेव ने जो कहा वो वाकई चौंकाने वाला था। उन्होंने चेयर अंपायर से कहा कि अगर मैं मर गया तो क्या आप जिम्मेदार होंगे। दरअसल हुआ यूं कि आरियाके टेनिस पार्क में उमस और गर्मी से मेदवेदेव परेशान थे। उनकी इस परेशानी को देखकर चेयर अंपायर कार्लोस रामोस ने उनसे पूछा कि क्या वह खेलना जारी रखेंगे, जिस पर उन्होंने कहा, मैं फाइटर हूं।

यूपी की दुर्गति सांसदों को दिल्ली बुलाकर पूछ रही भाजपा- बीजेपी की मीटिंग पर अखिलेश का तंज

मैं मैच खत्म कर लूंगा लेकिन मैं मर सकता हूं। अगर मैं मर गया तो क्या अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) इसकी जिम्मेदारी लेगा? बता दें कि स्वर्ण पदक के दावेदार माने जा रहे मेदवेदेव ने मुमैच के दौरान दो मेडिकल टाइम आउट लिए और एक बार उनके ट्रेनर को कोर्ट पर भी आना पड़ा।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, बीजेपी को यूपी में लगेगा तगड़ा झटका

Posted by - May 1, 2019 0
अमेठी। पांचवें चरण में होने वाले मतदान से पहले प्रियंका गांधी लगातार चुनावी प्रचार कर रही हैं और अलग-अलग संसदीय…
Arvind Kejariwal

केजरीवाल का ऐलान दिल्ली वालों को मुफ्त लगेगी कोरोना वैक्सीन, 1.34 करोड़ डोज का ऑर्डर दिया

Posted by - April 26, 2021 0
नई दिल्ली। कोरोना और ऑक्सीजन कमी की दोहरी मार झेल रही दिल्ली के लिए राहत भरी खबर है। एक मई…