अमेरिका से लौटे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

37 0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अमेरिका दौरे से भारत लौट आए हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के साथ पालम एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा, पीएम मोदी ने भारत के विचार को जिस तरह से विश्व पटल पर रखा, उसके लिए हम उन्हें धन्यवाद कहते हैं।

जेपी नड्डा ने कहा, पीएम मोदी के 5 दिन के अमेरिका के दौरे ने यह साबित कर दिया कि आपके नेतृत्व में दुनिया भारत को अलग तरह से देख रही है। करोड़ों भारतीयों की ओर से हम आपका स्वागत करते हैं। नड्डा ने कहा, पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की दोस्ती नई नहीं है। उनका रिश्ता काफी पुराना है। इसका जिक्र खुद बाइडेन ने भी किया है।

मोदी जी के नेतृत्व में भारत बदला- नड्डा
नड्डा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ वैश्विक विषयों से लेकर भारत और अमेरिका के संबंधों को लेकर जिस बेबाकी और अंत: करण के साथ हुई वो स्पष्ट बताता है कि दुनिया की नजरों में मोदी जी के नेतृत्व में भारत बदल चुका है।

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार
पीएम मोदी तीन दिन के अमेरिका दौरे के बाद भारत लौटे हैं। उन्होंने पालम एयरपोर्ट पर उतरकर सबसे पहले मास्क लगाया। एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का जेपी नड्डा, दिल्ली के सांसदों समेत भाजपा के नेताओं ने स्वागत किया। पीएम के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे। पीएम मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

उत्साहित दिखे कार्यकर्ता
पीएम मोदी ऐतिहासिक दौरे के बाद भारत लौटे हैं। ऐसे में कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। पीएम मोदी के स्वागत के लिए कार्यकर्ता ढोल नगाड़े लेकर पहुंचे। पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया।

Related Post

रिलायंस जियो

कनाडा की ब्रुकफील्ड से रिलायंस इंडस्ट्रीज बेच रही अपना दूरसंचार टावर संपदा 

Posted by - December 16, 2019 0
बिजनेस डेस्क। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज जियो के दूरसंचार टावर संपदा को कनाडा की ब्रुकफील्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर पार्टनर्स एलपी…
दिग्विजय सिंह

दिग्विजय का शिवराज पर पलटवार, कहा- प्रज्ञा के प्रचार करने के बाद आपको नहाना नहीं पड़ता

Posted by - May 7, 2019 0
भोपाल। लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप जमकर हो रहा है।दिग्विजय सिंह ने सोमवार को राजगढ़ में एक रैली…

बालाकोट एयर स्ट्राइक की वर्षगांठ मनी शाह ने वायु सेना के जांबाजों को किया सलाम

Posted by - February 26, 2021 0
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बालाकोट एयर स्ट्राइक की वर्षगांठ पर शुक्रवार को भारतीय वायु सेना के जांबाजों की…
Rafale

भारत पहुंची राफेल की छठी खेप, तीन राफेल बनेंगे दूसरी स्क्वाड्रन का हिस्सा

Posted by - May 6, 2021 0
नई दिल्ली। फ्रांस के मेरिग्नैक-बोर्डो एयरबेस से बुधवार शाम को उड़े तीन राफेल (Rafale) फाइटर जेट्स नॉन स्टॉप 8,000 किलोमीटर…