अमेरिका से लौटे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

255 0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अमेरिका दौरे से भारत लौट आए हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के साथ पालम एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा, पीएम मोदी ने भारत के विचार को जिस तरह से विश्व पटल पर रखा, उसके लिए हम उन्हें धन्यवाद कहते हैं।

जेपी नड्डा ने कहा, पीएम मोदी के 5 दिन के अमेरिका के दौरे ने यह साबित कर दिया कि आपके नेतृत्व में दुनिया भारत को अलग तरह से देख रही है। करोड़ों भारतीयों की ओर से हम आपका स्वागत करते हैं। नड्डा ने कहा, पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की दोस्ती नई नहीं है। उनका रिश्ता काफी पुराना है। इसका जिक्र खुद बाइडेन ने भी किया है।

मोदी जी के नेतृत्व में भारत बदला- नड्डा
नड्डा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ वैश्विक विषयों से लेकर भारत और अमेरिका के संबंधों को लेकर जिस बेबाकी और अंत: करण के साथ हुई वो स्पष्ट बताता है कि दुनिया की नजरों में मोदी जी के नेतृत्व में भारत बदल चुका है।

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार
पीएम मोदी तीन दिन के अमेरिका दौरे के बाद भारत लौटे हैं। उन्होंने पालम एयरपोर्ट पर उतरकर सबसे पहले मास्क लगाया। एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का जेपी नड्डा, दिल्ली के सांसदों समेत भाजपा के नेताओं ने स्वागत किया। पीएम के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे। पीएम मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

उत्साहित दिखे कार्यकर्ता
पीएम मोदी ऐतिहासिक दौरे के बाद भारत लौटे हैं। ऐसे में कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। पीएम मोदी के स्वागत के लिए कार्यकर्ता ढोल नगाड़े लेकर पहुंचे। पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने दी प्रदेशवासियों को रक्षा बन्धन की बधाई

Posted by - August 29, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने…
CM Yogi

दलीय सीमाओं से उठकर प्रदेश के विकास के लिए सकारात्मक चर्चा का हिस्सा बने विपक्ष: सीएम योगी

Posted by - February 2, 2024 0
लखनऊ : सीएम योगी (CM Yogi) ने शुक्रवार को वर्ष 2024 के उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सत्र शुभारंभ के अवसर पर…
CM Dhami

सीएम धामी ने की जोशीमठ आपदा राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा

Posted by - April 8, 2023 0
गोपेश्वर। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को जीएमवीएन जोशीमठ में आपदा राहत और बचाव कार्यों की समीक्षा की। स्थानीय लोगों…