नई तस्वीर को लेकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस रकुल प्रीत, यूजर्स ने पूछा- प्लास्टिक सर्जरी करा ली क्या?

466 0

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह साउथ इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा है। उन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। रकुल प्रीत अपनी खूबसूरती और फिटनेस से लोगों को हैरान करती हैं। इन दिनों कुछ ऐसा हुआ है कि उन्हें सोशल मीडिया पर लुक्स को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में उन्होंने ऑन डिमांड पोस्ट लिखा। हालांकि फैंस को लग रहा है कि वो कुछ बदली बदली सी दिख रही हैं। फैंस उनसे कमेंट में पूछ रहे हैं कि ये तसवीर है जो उन्होंने पोस्ट की है।

यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट के जरिए पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने सर्जरी कराई है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या इन्होंने भी सर्जरी करा ली है, ये बॉलीवुड वाले ऐसा करके चेहरे की वाट लगा देते हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, पता करो केड़े पिंड दी है। एक और यूजर ने लिखा, आपका चेहरा कुछ बदला सा लग रहा है।

कई हिंदी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि, रकुल प्रीत सिंह साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने यारियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन जैसी फिल्में की हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘डॉक्टर जी’, अजय देवगन की ‘मे डे’ शामिल हैं। ‘डॉक्टर जी’ में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह भी हैं।

ड्रग्स केस में आ चुका है नाम

बता दें कि, रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर ड्रग्स केस को लेकर निशाने पर आ चुकीं हैं। हाल ही में वो प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंचीं थी। करीब 4 साल पहले टॉलीवुड में जब ड्रग डीलिंग का मामला सामने आया था तो इसमें शामिल लोग हैरान रह गए थे। वह भी आरोपियों में से एक थी।

 

Related Post