Mayawati

मायावती ने ममता बनर्जी के साथ हुई घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

516 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati)  ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ हुई घटना को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही इस घटना की जांच कराने की मांग की है।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati)  ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ हुई घटना को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की भी चुनाव आयोग से मांग की है।

मायावती ने किया ट्वीट

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati)  ने ट्वीट किया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी का चुनाव के दौरान अचानक घायल होना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। मायावती (Mayawati)  ने ममता बनर्जी की शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। इसके साथ साथ ही निर्वाचन आयोग द्वारा भी इसे गंभीरता से लेकर उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की।है।
सावधानी बरतते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाएं
बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati)  ने अपने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ममता बनर्जी के साथ हुई घटना के मद्देनजर अपने बूते पर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ने वाले बीएसपी के सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ता पूरी सावधानी बरतते हुए अपनी जिम्मेदारी को सही तरीके से निभाएं।

Related Post

मध्यप्रदेश विधानसभा फ्लोर टेस्ट

एच1एन1 की चपेट में SC के छह जज, मास्क पहनकर पहुंचे जस्टिस संजीव खन्ना

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के छह जज एच1एन1 से संक्रमित हो गए हैं। यह जानकारी मंगलवार को न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़…
Gurugram

अग्निपथ योजना पर बवाल: हरियाणा के गुरुग्राम में सीआरपीसी की धारा 144 लागू

Posted by - June 17, 2022 0
गुरुग्राम: केंद्र की अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) के विरोध के मद्देनजर, गुरुग्राम (Gurugram) जिला प्रशासन ने शुक्रवार को कानून और…

नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, 1000 से अधिक लोगों पर केस दर्ज

Posted by - September 28, 2021 0
नोएडा। नोएडा प्राधिकरण के बाहर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे रहे किसान नेता सुखबीर खलीफा समेत 1,000 से…