Site icon News Ganj

मायावती ने ममता बनर्जी के साथ हुई घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Mayawati

Mayawati

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati)  ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ हुई घटना को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही इस घटना की जांच कराने की मांग की है।
भाजपा सांसद के बेटे की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati)  ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ हुई घटना को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की भी चुनाव आयोग से मांग की है।

मायावती ने किया ट्वीट

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati)  ने ट्वीट किया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी का चुनाव के दौरान अचानक घायल होना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। मायावती (Mayawati)  ने ममता बनर्जी की शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। इसके साथ साथ ही निर्वाचन आयोग द्वारा भी इसे गंभीरता से लेकर उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की।है।
सावधानी बरतते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाएं
बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati)  ने अपने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ममता बनर्जी के साथ हुई घटना के मद्देनजर अपने बूते पर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ने वाले बीएसपी के सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ता पूरी सावधानी बरतते हुए अपनी जिम्मेदारी को सही तरीके से निभाएं।
Exit mobile version