MP KAUSHAL KISHORE SON CASE

भाजपा सांसद के बेटे की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

463 0

लखनऊ। जिले में दो मार्च की रात खुद पर गोली चलवाने के मामले में फरार चल रहे भाजपा सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के बेटे आयुष को हाईकोर्ट से शुक्रवार को राहत मिल गई। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने आयुष की गिरफ्तारी पर स्टे दे दिया है।

लखनऊ : अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में धक्का-मुक्की पर BJP ने बोला हमला

आरोप है कि मड़ियाव के छठा मील इलाके में दो मार्च की रात आयुष ने खुद पर गोली चलवाई थी। इस मामले में मड़ियाव के दरोगा राधेश्याम मौर्या ने आयुष किशोर और उसके साले आदर्श सिंह पर हत्या के प्रयास और साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आदर्श को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) का बेटा फरार चल रहा था। दो दिन पहले सांसद के बेटे आयुष किशोर ने कोर्ट में समर्पण की अर्जी डाली थी।

शुक्रवार को आयुष के वकील ने हाईकोर्ट के लखनऊ खंडपीठ में स्टे की अर्जी डाली। जिस पर कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने का आदेश दे दिया है। सांसद के बेटे आयुष की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पुलिस को 41 सीआरपीसी के प्रावधानों का पालन करने के निर्देश दिए। पुलिस अब बयान दर्ज कराने के लिए आयुष को नोटिस भेजेगी। नोटिस भेजने के बाद भी आयुष के न आने पर गिरफ्तारी का वारंट लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक जल्द आयुष के घर नोटिस भेजा जाएगा।

Related Post

अमेठी पहुंची प्रियंका

अमेठी पहुंची प्रियंका, स्वागत में ‘प्रियंका गांधी आईं भाजपा घबराई’ के लगे नारे

Posted by - March 27, 2019 0
अमेठी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की कमान अब अपने हाथ में ले ली है। वह जगह-जगह…
स्वामी चिन्मयानंद

स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत खारिज करने से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कानून की छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत…