Maria Sharapova

मारिया शारापोवा ने बेटे को दिया जन्म, शेयर की फैमली तस्वीर

193 0

रूस: रूस की पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) ने एक बेटे को जन्म दिया है। मां बनने की ख़ुशी में मारिया ने अपने मंगेतर के साथ बेटे की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को जानकारी दी। इस साल अप्रैल में उन्होंने अपने 35वें जन्मदिन के मौके पर बताया था कि वो मां बनने वाली है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें मारिया के हाथों में उनका बेटा नजर आ रहा है और पास में उनके मंगेतर भी बैठे हैं।

 मारिया शारापोवा ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा,"हमारा छोटा सा परिवार इससे सुंदर, चुनौतीपूर्ण और दिल को छूने वाला उपहार नहीं मांग सकता था." पांच बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन शारापोवा के बेटे का नाम थियोडोर है. उन्होंने रोमन अंक "VII•I•MMXXII" भी पोस्ट किया, जिसमें बेटे थियोडोर के पैदा होने की तारीख 1 जुलाई बताई है. (Maria sharapova Instagram)

मारिया ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा,हमारा छोटा सा परिवार इससे सुंदर, चुनौतीपूर्ण और दिल को छूने वाला उपहार नहीं मांग सकता था। उन्होंने बेटे का नाम थियोडोर रखा है। उन्होंने रोमन अंक “VII•I•MMXXII” भी पोस्ट किया, जिसमें बेटे थियोडोर के पैदा होने की तारीख 1 जुलाई बताई है।

डाक विभाग ने शुरू की होम डिलीवरी, घर बैठे मंगाइए कोई भी सामान

इस साल अप्रैल में शारापोवा ने अपने 35वें जन्मदिन के मौके पर मां बनने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि मेरा परिवार बढ़ने जा रहा है, मैं और मंगेतर अलेक्जेंडर जल्द ही परिवार में एक नए मेहमान का स्वागत करेंगे। शारापोवा ने 2020 के फरवरी में पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लिया था। उन्होंने अपने करियर में 36 सिंगल्स खिताब जीते हैं। वो 21 हफ्तों तक दुनिया की नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी भी रहीं।

 

Related Post

महेंद्र सिंह धोनी ने की ड्वेन ब्रावो की तारीफ, कहा- ‘वो मेरा भाई’

Posted by - September 25, 2021 0
शारजाह। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जमकर प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना भाई…