ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहुँचीं कई बड़ी हस्तियाँ

937 0

मुंबई। शादियों के सीजन में साल की सबसे शाही शादी की खबरें सुर्ख़ियों में है। जहाँ अंबानी परिवार ने ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के जियो गार्डन में दी। इस मौके पर ईशा और आनंद के साथ मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय पीरामल और स्वाति पीरामल फॉर्मल ड्रेस में नजर आए। रिसेप्शन में ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान और तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन ने परफॉर्मेंस दी। 12 दिसंबर को ईशा की आनंद पीरामल से शादी हुई थी।

इस रिसेप्शन पार्टी में कई बड़ी और जानी मानी हस्तियों ने भी शिरकत की जहां तमिलनाडु के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम, पुड्डुचेरी की गवर्नर किरण बेदी भी रिसेप्शन में पहुंचीं। वहीं पूरा बॉलीवुड भी इस पार्टी में शामिल हुआ जिनमे अभिनेता जितेंद्र, उनकी बेटी एकता कपूर और बेटे तुषार भी रिसेप्शन में नजर आए। अभिनेता बोमन ईरानी पत्नी जेनोबिया ईरानी के साथ पहुंचे। अदनान सामी पत्नी रोया सामी और बेटी मेदीना सामी के साथ आए।हेमामालिनी की बेटी ऐशा देओल पति भरत के साथ आईं। गायिका फाल्गुनी पाठक, अभिनेता सनी देओल, रितेश देशमुख भी पहुंचे।दीया मिर्जा, साहिल संघा, जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे, सुभाष घई, कार्तिक आर्यन, नील नितिन मुकेश और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी ने भी रिसेप्शन में मौजूदगी दर्ज कराई। और केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती भी रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं।

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ईशा-आनंद की शादी बुधवार को हुई थी। यहां बारातियों का स्वागत करने के लिए ईशा के भाई अनंत अंबानी घोड़ी पर बैठे नजर आए थे। ईशा और आनंद को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान समेत कई हस्तियां पहुंचीं थीं।

साथ ही ईशा अंबानी, मुकेश और नीता अंबानी की बेटी हैं। वे रिलायंस जियो के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं। ईशा रिलायंस रिटेल वेंचर संभालती हैं। उन्होंने येल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री ली है।

बता दें कि आनंद का परिवार देश की बड़ी फार्मास्यूटिकल कंपनी पीरामल ग्रुप चलाता है। आनंद, पीरामल रियलिटी के फाउंडर और ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। आनंद ने पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की है। साथ ही हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री ली है। दोनों की सगाई इस साल सितंबर में इटली के लेक कोमो में हुई थी।

Related Post

39 साल की हुई नेहा धूपिया, बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से थी करियर की शुरुवात

Posted by - August 27, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया आज यानी 27 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। नेहा…
Kangana Ranaut

मैं सुप्रीम कोर्ट से भी पूछना चाहती हूं कि यह क्या मध्यकालीन युग है : कंगना

Posted by - January 8, 2021 0
मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक तौर पर शोषण आरोप लगाया है। कंगना ने बताया…
Astronaut Kalpna Chawla's Biopic

अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक में किरदार निभाना चाहती हैं वाणी कपूर

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती हैं। यह बात उन्होंने…
कंगना रनौत

सिनेमा और थिएटर बिजनेस में लॉकडाउन के बाद दिखेगा बड़ा बदलाव : कंगना रनौत

Posted by - May 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि लॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर बिजनेस में काफी बदलाव आयेगा।…