मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने इस्तीफे की पेशकश, भाजपा हाईकमान का इनकार

659 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त झेलने के बाद बुधवार को भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस्तीफे की पेशकश की है। सूत्रों की माने तो तिवारी की इस पेशकश को भाजपा हाईकमान ने खारिज कर दिया है।

पिता की मौत के बाद भावना ने अंतिम संस्कार कर निभाया बेटी का ‘फर्ज’ 

भाजपा हाईकमान ने मनोज तिवारी को अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए कहा

भाजपा हाईकमान ने उन्हें अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए कहा है। बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में मनोज तिवारी प्रमुख स्टार प्रचारकों में शामिल थे। मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पार्टी हार के कारणों का मूल्यांकन करेंगी। उन्होंने भाजपा की जीत वाले ट्वीट को संभालकर रखने वाले बयान पर कहा कि अगर आपने मेरा ट्वीट संभालकर रखा हुआ है तो रखे रहिए।

उन्होंने कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है कि पक्ष में निर्णय नहीं हो तो ऐसे में निराशा भी होती है, लेकिन यही धैर्य का समय भी होता है। कार्यकर्ताओं को निराश नहीं होना है। दिल्ली की जनता ने जो जनादेश दिया है वह सोच-समझकर दिया होगा। अच्छी बात यह है कि इस निराशा में भी भाजपा का 2015 की अपेक्षा मत प्रतिशत काफी बढ़ा है। 2015 में 32 प्रतिशत कुल वोट मिले थे, जो अब बढ़कर 37.08 प्रतिशत तक पहुंच गया है। सहयोगी दलों को मिलाकर करीब 40 प्रतिशत के आसपास है। उन्होंने भाजपा की जीत वाले ट्वीट को संभालकर रखने वाले बयान पर कहा कि अगर आपने मेरा ट्वीट संभालकर रखा हुआ है तो रखे रहिए।

मनोज तिवारी से मिलें भाजपा के आठों विधायक

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने वाले भाजपा के आठों विधायकों ने आज(बुधवार) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की। गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप ने 62 सीटें हासिल करके शानदार जीत दर्ज की है। भाजपा को महज आठ सीटें मिलीं, जबकि कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला।

Related Post

grenede attack

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, 2 पुलिसकर्मी शहीद

Posted by - June 13, 2021 0
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने शनिवार को पुलिस और सीआरपीएफ  की टीम को निशाना बनाया। सोपोर में आतंकियों ने…

हाईकोर्ट ने ताहिर हुसैन की सभी जमानत याचिकाओं पर पुलिस से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

Posted by - August 6, 2021 0
दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली दंगों में आरोपी पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन की सभी जमानत याचिकाओं पर दिल्ली पुलिस को स्टेटस…