बेटी का 'फर्ज'

पिता की मौत के बाद भावना ने अंतिम संस्कार कर निभाया बेटी का ‘फर्ज’

1309 0

कासगंज। बेटा और बेटी में कोई अंतर नहीं होता है। इस बात को कासगंज की एक बेटी ने सच साबित कर दिखा है। कासगंज की बेटी ने अपने पिता की मौत हो जाने के बाद गंगाघाट जाकर अंतिम संस्कार अपने हाथों से संपन्न किया।

केरल : दिहाड़ी मजदूर रातों रात बना करोड़पति, 12 करोड़ की लगी लॉटरी 

एसजेएस इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य आरके पाठक का बीमारी के चलते अपोलो अस्पताल में निधन हो गया

भावना ने पुत्र का फर्ज निभाकर बेटा और बेटी के अंतर को मिटा दिया है। नगर के एसजेएस इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य आरके पाठक का बीमारी के चलते अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। प्रधानाचार्य आरके पाठक के केवल एक ही बेटी भावना पाठक हैं। जिसकी पिछले माह ही 17 जनवरी को बदायूं से शादी हुई है।

कार्तिक बोले-शाहरुख से मेरी कोई तुलना नहीं, लेकिन ऐसी तारीफ सम्मान की बात

पिता के बीमार होने पर भावना चिकित्सालय में रही। रात को उनका शव कासगंज लाया गया। बुधवार को शवयात्रा के बाद कछला गंगाघाट जाकर भावना ने पिता की चिता को मुखाग्रि दी। यह देखकर सभी लोग बेटी के हौंसले को सलाम करते नजर आ रहे थे।

पिता के निधन पर उनका अंतिम संस्कार स्वयं किया और मोक्ष की कामना की

कछला गंगाघाट पर लोगों के बीच यही चर्चा थी कि बेटा और बेटी में कोई अंतर नहीं होना चाहिए। भावना ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें हमेशा लाड़ प्यार से पाला था। उनके मन में हमेशा माता-पिता की सेवा करने की भावना थी। आज पिता के निधन पर उनका अंतिम संस्कार स्वयं किया और मोक्ष की कामना की।

Related Post

Tauktae

Tauktae ने मचाई भारी तबाही

Posted by - May 18, 2021 0
मुंबई। अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान ताउते (Tauktae) ने गोवा, कर्नाटक, केरल , महाराष्ट्र और में भारी तबाही मचाई।…
Pushkar Singh

उत्तराखण्ड में रोड़ कनेक्टिविटी लगातार हो रही मजबूत: पुष्कर सिंह धामी

Posted by - March 31, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने पांवटा साहिब-बल्लुपुर राजमार्ग के उन्नयन व फोरलेन हेतु वित्तीय स्वीकृति दिए…