Karthik Aryan

कार्तिक बोले-शाहरुख से मेरी कोई तुलना नहीं, लेकिन ऐसी तारीफ सम्मान की बात

619 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आजकल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने कार्तिक की तुलना शाहरुख खान से की गई है। डायरेक्टर ने कार्तिक की मेहनत, समर्पण और हेल्पिंग नेचर की जमकर तारीफ की है। 2009 में बनी रोमांटिक फिल्म लव आजकल पर आधार इस फिल्म को इम्तियाज अली ने इसी नाम से बनाया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और साराअली खान ने मुख्य भूमिका निभायी है।

कार्तिक ने शाहरुख खान से तुलना पर कहा कि उनके और किंग ऑफ रोमांस के बीच कोई तुलना नहीं

वहीं फिल्म के प्रचार के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने शाहरुख खान से तुलना पर कहा कि उनके और किंग ऑफ रोमांस के बीच कोई तुलना नहीं हैं और न ही वह खुद को उनके बराबर समझते हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख के साथ काम चुके इम्तियाज अली द्वारा उनकी प्रसंशा करना उनके लिए सम्मान की बात है।

फिल्म थप्पड़ के ट्रेलर को यूट्यूब से हटाने की अपील क्यूं कर रही हैं तापसी पन्‍नू ? 

फिल्म में रोल देने के लिए कार्तिक ने इम्तियाज को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में वह रोमांस करने वाले दो किरदारों को निभा रहे हैं। बता दें कि इम्तियाज अली ने 2009 में लव आजकल नाम से एक रोमांटिक फिल्म बनाई थी।

पति से अलग होने पर दीया मिर्जा बोलीं- वह इस दुख से निपटने में समक्ष 

फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में कलाकारों के बीच लंदन में रहने के दौरान एक दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म में दोनों किरदार साथ वक्त को बिताना चाहते हैं, लेकिन शादी नहीं करना चाहते हैं।

Related Post

नागरिक संशोधन कानून

बिहार में नहीं होगा लागू नागरिक संशोधन कानून, बीजेपी को नीतीश ने दिया बड़ा झटका

Posted by - December 15, 2019 0
पटना। बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने रविवार को साफ़ किया कि फ़िलहाल बिहार में एनआरसी लागू नहीं किया…