फिल्म थप्पड़

फिल्म थप्पड़ के ट्रेलर को यूट्यूब से हटाने की अपील क्यूं कर रही हैं तापसी पन्‍नू ?

609 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। इसमें तापसी पन्नू दर्शकों से ट्रेलर को यूट्यूब पर ‘हिंसक कंटेंट’ को ज्यादा से ज्यादा रिपोर्ट करने की आपील करती हैं। जिससे यह ट्रेलर दुनिया का सबसे रिपोर्टेड ट्रेलर बन जाए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के वीडियो का इंटरनेट में कोई जगह नहीं होनी चाहिए। सोशल मीडिया में इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म थप्पड़ महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म है, जिसे अनुभव सिंहा ने डायरेक्ट किया

बता दें कि थप्पड़ महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म है, जिसे अनुभव सिंहा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के दूसरे ट्रेलर में पहले ट्रेलर की तरह दिखाया जाता है कि एक पार्टी के दौरान पति अपनी को गुस्से में थप्पड़ मार देता है। यह ट्रेलर यहीं पर रुक जाता और फिर तापसी लोगों से अपील करती नजर आती हैं। फिल्म में तापसी के निडर कैरक्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

31 जनवरी को रिलीज हुआ था पहला ट्रेलर

फिल्म के पहले ट्रेलर में दिखाया गया था कि तापसी पन्नू का किरदार अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। उनका पति उन्हें प्यार भी करता है और साथ रहता है, लेकिन एक दिन उनका पति सरेआम पार्टी के बीच में तापसी पर हाथ उठा देता है। इसके बाद शुरू होती है तापसी की खुद से लड़ाई जिसमें वो खुद से यही सवाल पूछती हैं कि क्या ये बस इतनी सी बात है?

पति से अलग होने पर दीया मिर्जा बोलीं- वह इस दुख से निपटने में समक्ष 

तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा किया और लिखती हैं, हां बस एक थप्पड़, लेकिन नहीं मार सकता

तापसी जब इस थप्पड़ के खिलाफ कोर्ट का रुख करती हैं तो उन्हें समाज के विरोध और साथ ही अपने परिवार के भी विरोध का सामना करना पड़ता है। तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा किया है और लिखती हैं, हां बस एक थप्पड़, लेकिन नहीं मार सकता।

फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकार नज़र आएंगे। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है। वहीं, तापसी की बात करें तो हाल ही उनकी दूसरी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का लुक जारी हुआ था। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में तापसी पन्नू, मिताली राज का किरदार निभा रही हैं।

 

Related Post

आठ साल की बच्ची नहीं लेगी सम्मान, पीएम मोदी से की ये गंभीर अपील

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। मणिपुर की लिसिप्रिया कंगुजम अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने से इनकार…
रक्षा खरीद परिषद

‘मैंने वही किया, जो मुझे सही लगा, यह हमारी आस्था है कि कोई महाशक्ति है -राजनाथ

Posted by - October 11, 2019 0
नई दिल्ली। फ्रांस से पहला राफेल विमान को लेने के बाद गुरुवार रात रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भारत वापस लौट आए…

पूर्व सीएम के बेटे ने बालासाहेब ठाकरे पर लगाए गंभीर आरोप

Posted by - January 16, 2019 0
मुंबई। कांग्रेस के एमपी रह चुके और पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण राणे के बेटे नीलेश ने शिवसेना के संस्‍थापक बालासाहेब ठाकरे…