छेड़खानी का केस

मुंबई: इस एक्टर पर नाबालिग लड़की ने दर्ज कराया छेड़खानी का केस, जांच शुरू

628 0

मुंबई। फिल्म और टेलीविजन दुनिया के जाने माने अभिनेता शाहबाज़ खान के खिलाफ मुंबई के ओशिवाराा पुलिस थाने में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया है। शाहबाज पर आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुके शाहबाज़ पर एक 19 वर्षीय लड़की ने अपने साथ गाली गलौज करने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

कार्तिक बोले-शाहरुख से मेरी कोई तुलना नहीं, लेकिन ऐसी तारीफ सम्मान की बात 
जानें क्या है पूरा मामला?

शाहबाज़ खान के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में छेड़खानी का मामला दर्ज कराने वाली 19 वर्ष लड़की के लिखित बयान के मुताबिक। पीड़िता और शाहबाज़ खान की बेटी के बीच कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। कुछ दिनों पहले पीड़िता अपने लोखंडवाला स्तिथ स्काई गार्डन में दोस्तों के साथ स्कूटी पर बैठी हुई थी और तभी शाहबाज़ उसके पास आकर उससे गली-गलौज करने लगा। इतना ही नही पीड़िता ने शाहबाज़ खान पर गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया है।

ओशिवरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया 

ओशिवरा पुलिस ने अभिनेता शाहबाज़ खान पर IPC की धारा 354 (महिला या पुरुष को उसकी शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) मामला दर्ज किया है।

बता दें कि शाहबाज खान चंद्रकांता, युग, अफसर बिटिया, कर्मफल दाता शनि, द ग्रेट मराठा जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं वह अमिताभ बच्चन की फिल्म मेजर साहब, सैफ अली खान की फिल्म एजेंट विनोद और सनी देओल की द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाए जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं।

Related Post

काशी हिले छपरा हिले...

भोजपुरी गीत : ‘काशी हिले, छपरा हिले, पटना हिलेला…’ देखें वायरल Video

Posted by - March 25, 2020 0
नई दिल्ली। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा…

सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से की शिकायत, CISF ने एक्‍ट्रेस से मांगी माफी

Posted by - October 22, 2021 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और प्रसिद्ध क्‍लासिकल डांसर सुधा चंद्रन को एक बार फिर एयरपोर्ट पर अपने प्रोस्‍थेटिक पैर के…
jiya manek

क्या ‘साथ निभाना साथिया’ 2 सीजन में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाएंगी जिया मानेक?

Posted by - September 1, 2020 0
पॉप्युलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ का एक फनी वीडियो ‘रसोड़े में कौन था?’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल…