मैथिली ठाकुर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत मैथिली ठाकुर का बड़ा फैसला, बोलीं- बॉलीवुड फिल्मों के गाने नहीं गाऊंगी

224 0

नई दिल्ली। ​बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोग दुखी लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। खबरों की मानें तो सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव का शिकार हुए थे। सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म को लेकर बहस हो रही है। इसी बीच कुछ कलाकारों, निर्माता और निर्देशकों की फिल्मों के बॉयकॉट करने बात कह रहे हैं। इस बीच घर-घर में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़ा फैसला लिया है।

मैथिली ठाकुर ने बॉलीवुड का बॉयकॉट करने का फैसला सोशल मीडिया पर किया

सोशल मीडिया स्टार मैथिली ठाकुर छोटी सी उम्र में ही धमाल मचा रही हैं। अपने भाई अयाची और ऋषभ के साथ मिलकर फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने वाली मैथिली के आज दुनिया भर में पहचान बना चुकी हैं। उनकी एक-एक वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं। इसके अलावा खुद मैथिली ठाकुर भी विदेश जाकर कार्यक्रम करती हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मैथिली ठाकुर बहुत दुखी हैं। इसी वजह से उन्होंने बॉलीवुड का बॉयकॉट करने का फैसला किया है। मैथिली ने अपने भाई ऋषभ ठाकुर के यूट्यूब चैनल पर इस बात का एलान किया है। उन्होंने कहा कि अब से वह बॉलीवुड फिल्मों के गाने नहीं गाएंगी। मैथिली ने कहा कि पिछले दिनों जो घटना हुई उसने उन्हें बहुत प्रभावित किया है।

मैथिली ने कहा कि अब से हम बॉलीवुड गानों को नहीं गाएंगे

मैथिली ने कहा कि अब से हम बॉलीवुड गानों को नहीं गाएंगे। इसकी क्या वजह है ये मुझे नहीं मालूम है। समझ में नहीं आ रहा मुझे, लेकिन ये मेरे अंदर से आया तो मैंने इसे लेकर अपने पापा से भी बात की। पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में ये चीजें आती जा रही थीं। बहुत सारी चीजें हम लोग सुन और देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यही दिख रहा है कि कैसे गलत-गलत चीजें हो रही हैं?’

मैथिली ने आगे कहा कि कुछ चीजें हमारे साथ भी हुई हैं, लेकिन इन्हें दबा देते हैं

मैथिली ने आगे कहा कि कुछ चीजें हमारे साथ भी हुई हैं, लेकिन इन्हें दबा देते हैं। हम इन्हें छोड़ देते हैं और सोचते हैं कि अभी हम खुद संघर्ष कर रहे हैं। हमें जो चीजें पसंद हैं हम वह अच्छे से करेंगे। उन्होंने कहा कि जो चीजें नहीं पसंद हैं उसे नहीं करेंगे। मैं अलग अलग भाषाओं के गीत गाती हूं, लेकिन अब से बॉलीवुड गाने हम नहीं गाएंगे।

Loading...
loading...

Related Post

रोहित शेखर

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट : रोहित शेखर की हत्या गला दबाकर हुई, जांच के दायरे में मां, पत्नी और ससुर

Posted by - April 20, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत…

सिर्फ पानी से छू मंतर होंगे चेहरे के दाग-धब्बे, जानें कैसे

Posted by - July 29, 2019 0
लखनऊ डेस्क।  चहेरे पर दाग-धब्बों को लेकर काफी परेशान रहती हैं। इनसे छुटकारा पाने के लिए ब्यूटी प्रॉडक्ट्स और ट्रीटमेंट्स…

सेना को रोजगार देने वाली संस्था नहीं,अपने दिमाग से गलतफहमी निकाल दें-बिपिन रावत

Posted by - December 14, 2018 0
पुणे।जो लोग सेना में भर्ती होने को रोज़गार का एक साधन मात्र समझते हैं उनके लिए सेना प्रमुख बिपिन रावत…