malaika arora

मलाइका अरोड़ा बोली-कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

1347 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। इसके बाद से वह कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं।

यही नहीं, उन्होंने अपने फैंस को इस महामारी के बीच अपना ख्याल कैसे रखना है, इसके बारे में भी बताया था? अब मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे पता चलता है एक्ट्रेस आइसोलेशन में बोर हो रही हैं और कोरोना से तंग आ चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी शूटिंग पर वापस लौटीं, जताई खुशी

मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर पोस्ट में लिखा है- ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी? हालांकि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट मजाकिया अंदाज में लिखा है, लेकिन इससे ये भी जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस के लिए आइसोलेशन में रहना जरा मुश्किल हो रहा है।

जापान की नाओमी ओसाका ने दूसरी बार जीता यूएस ओपन 2020 खिताब

बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले अर्जुन कपूर भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी। अर्जुन डॉक्‍टर की सलाह पर होम क्वॉरेंटीन कर लिया है। मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एंडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा। यह अभूतपूर्व समय है। मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी।

Related Post

Monkeypox

मंकीपॉक्स के प्रकोप से बढ़ रही चिंता, दुनिया भर में 2,600 से अधिक मामले

Posted by - June 23, 2022 0
नई दिल्ली: मनुष्यों में मंकीपॉक्स (Monkeypox) का पहला मामला 1970 में कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य में दर्ज किया गया था। तब…
Mamta Banergy

ममता के घर तृणमूल कांग्रेस की बैठक आज, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची

Posted by - March 5, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। तृणमूल कांग्रेस (TMC Election)  आज ममता की अगुआई में बड़ी…