Disha Patni

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी शूटिंग पर वापस लौटीं, जताई खुशी

1060 0

मुंबई। अनलॉक के बाद बॉलीवुड में भी जिदंगी पटरी पर लौट रही है। कोरोना महामारी के चलते देश में लागू लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी शूटिंग पर वापस लौटी है। उन्होंने कहा कि वह अब बेहद खुश है।

 

अनलॉक की शुरुआत के बाद अब बॉलीवुड में काम की शुरुआत हो रही है। दिशा पाटनी ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। लॉकडाउन में घरों में रहने के बाद अब स्टार्स काम पर वापस लौटकर खुश हैं। दिशा पाटनी ने भी खुशी जताते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती, कोरोना काल में जनता को राहत

दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मेकअप करा रही हैं। वीडियो में दिशा दो स्टाइलिस्ट के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। स्टाइलिस्ट ने मास्क पहन रखे हैं।

https://www.instagram.com/p/CEgg7BnAEhd/?utm_source=ig_web_copy_link

दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि आखिरकार हम वापस आ गए। दिशा पाटनी पिछली बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। अब वह सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगी।

Related Post

jon abrahim- aditi

  जॉन पहली बार पर्दे पर दिखेंगे इस पंजाबी लुक में, जाने 1947 की अनोखी प्रेम कहानी

Posted by - August 26, 2020 0
अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में सिर्फ अर्जुन…

CWE रेसलिंग प्रोग्राम में घायल हुई राखी सावंत,अस्पताल में भर्ती

Posted by - November 12, 2018 0
पंचकूला। हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाकई कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम…
Comedian Bharti Singh

कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, एनसीबी ने की पुष्टि

Posted by - November 21, 2020 0
मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। बॉलीवुड की कॉमेडियन भारती सिंह…