स्मृति इरानी

दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के करना चाहते हैं टुकड़े : स्मृति इरानी

637 0

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एंट्री को लेकर बीजेपी नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है।

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने दीपिका पादुकोण पर बड़ा हमला बोला

इसी कड़ी में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने दीपिका पादुकोण पर बड़ा हमला बोला है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि मैं जानना चाहती हूं कि आखिर वह राजनीतिक रूप से किससे जुड़ी हैं? केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दीपिका पादुकोण उन लोगों के साथ खड़ी हुईं जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं।

सिद्धिविनायक पहुंचीं दीपिका, ‘छपाक’ की सफलता के लिए गणपति से मांगा आशीर्वाद 

केंद्रीय मंत्री इरानी ने कहा कि जो भी यह खबर पढ़ेगा। वह जानना चाहेगा कि जेएनयू में प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं? उन्होंने कहा कि हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया।

‘कांग्रेस को सपोर्ट करती हैं दीपिका’

इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण पर कांग्रेस से सांठगांठ रखने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दीपिका ने 2011 में कहा था कि वह कांग्रेस को सपॉर्ट करती हैं। जिन लोगों को उनके जेएनयू जाने से हैरानी है, वह इस बात को नहीं जानते हैं।

कई बीजेपी नेता उठा चुके हैं सवाल

ऐसा नहीं कि स्मृति इरानी पहली बीजेपी नेता हैं जिन्होंने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर सवाल उठाया हो। इससे पहले मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता गोपाल भार्गव ने दीपिका पादुकोण का नाम लिए बगैर कहा है कि हीरोइन को मुंबई में डांस करना चाहिए। जेएनयू में नहीं जाना चाहिए था। उन्होंने कहा था कि हीरोइन को तो डांस करना चाहिए मुंबई में बैठ के। जेएनयू में क्यों जाना था उनको, मुझे समझ नहीं आ रहा है। इस तरह के दर्जनों लोग हो गए हैं जो एक्टिविस्ट, आर्टिस्ट कहलाते हैं?

‘एबीवीपी ने भी उठाए सवाल’

बीजेपी के कई नेताओं ने दीपिका को लेकर सवाल उठाएं हैं। एबीवीपी के राष्ट्रीय मंत्री अनिकेत ओव्हाल ने कहा था कि दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही काम करना चाहिए। उन्हें सबसे पहले जेएनयू विषय को समझना चाहिए, उसके बाद उन्हें किसी के साथ मंच साझा करना चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ साक्षी महाराज ने भी दिया था बयान 

जेएनयू में जाने को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ साक्षी महाराज ने भी बयान दिया था। कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने कहा था कि ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का हिस्सा बताया। साक्षी महाराज ने आरोप लगाया कि मुझे लगता है कि वह (दीपिका पादुकोण जैसे लोग) भी टुकड़े-टुकड़े गिरोह का हिस्सा हैं।

Related Post

फिल्मों में कम लेकिन अफेयर की वजह से ज्यादा चर्चा में ये सितारे

Posted by - June 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों प्यार का खुमार छाया हुआ है। इन स्टार्स में कपूर ‘खानदान’ के चिराग रणबीर…
CM Yogi

रोड शो में यूपी के बाबा पर खूब बरसे अपनत्व के फूल, झलक पाने को उमड़ा गोधरा

Posted by - November 29, 2022 0
गोधरा (पंचमहल)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को…

रिकॉर्ड ऊंचाई पर सेंसेक्स-निफ्टी, विदेशी संकेतों और चुनाव रुझानों का दिखा असर

Posted by - November 10, 2020 0
बिजनेस डेस्क.   शेयर बाजार में सेंसेक्स और निफ्टी रिकॉर्ड तोड़ ऊंचाई पर पहुंच गए हैं. अमेरिका में जो बाइडन की…