लखनऊ में बोले शाह, किसी के बहकावे में मत आइए, योगी जी ने यूपी को विकसित प्रदेश बनाया

420 0

अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शुरु हो गई है, अमित शाह ने रविवार को लखनऊ और मिर्जापुर पहुंचे। उन्होंने कहा- यूपी में योगी सरकार आने के बाद जो परिवर्तन हुआ वह किसी से छिपा नहीं है, यहां कि पुलिस भी अब नए सिरे से काम करती नजर आ रही है। शाह ने कहा- जनहित के काम में योगी आदित्यनाथ सबसे आगे हैं, टीकाकरण में यूपी सबसे आगे है, हर घर में शौचालय बन गया है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी के बहकावे में नहीं आइए, योगी जी ने उत्तर प्रदेश को विकसित प्रदेश बनाया दिया है। गृह मंत्री ने आखिर में कहा- सीएम योगी ने यूपी को अपराध मुक्त बनाया है, संकट के बीच जो नेता नजर नहीं आए अब चुनाव के दौरान नजर आएंगे।

योगी ने कहा कि निष्पक्ष, पारदर्शी और शुचितापूर्ण तरीके से यह भर्ती हुई है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से नवचयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र प्राप्त होने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। सरकार की व्यवस्था अनुशासन और परिश्रम से चलती है। हमारा कार्य जनता की सेवा करना है। हम जनता के मालिक नहीं हैं, जनता हमारी मालिक है। प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं।

घटती नौकरी-बढ़ती बेरोजगारी के बीच महंगाई से राहत नहीं, 73 रुपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे। हम लोगों ने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हरसंभव प्रयास किए हैं। परिणामत: प्रदेश में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए। इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।

Related Post

लखनऊ में हुआ साइकिल-वॉक-मैराथन एवं नुक्कड़ नाटक का आयोजन

लखनऊ में हुआ साइकिल-वॉक-मैराथन एवं नुक्कड़ नाटक का आयोजन

Posted by - March 8, 2021 0
वीमेन पावर चौराहे पर रविवार को पैदलयात्री साईकिलिंग एसोसिएशन की पहल मानवी के तत्वाधान में स्वास्थ्य एंव फिटनेस को लेकर…
Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस मामला: डॉ. अलका राय के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

Posted by - April 2, 2021 0
बाराबंकी। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)  को मोहाली कोर्ट लेकर जाने वाली एम्बुलेंस के मामले में बाराबंकी में मुकदमा दर्ज किया…