सिरफिरे ने दो बच्‍चों और पत्‍नी की हत्या कर लगाई फांसी

लखनऊ: दो बच्‍चों और पत्‍नी की हत्या कर सिरफिरे शख्स ने लगाई फांसी

131 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सिरफिरे शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की पहले गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर खुद आत्महत्या कर ली। यह घटना गुड़ंबा थाना क्षेत्र के शिवानी विहार चौकी के अंतर्गत शनिवार की सुबह की है। एक साथ चार लोगों की हुई मौत से हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के कारणोंं का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने मुताबिक मौके पर डाग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम हर पहलुओं की  कर रही है जांच

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने घटना के संबंध में बताया कि पिंटू गुप्ता (32) ने पत्नी आरती (30) बेटी नेहा ( 6) और बेटा नैतिक (8) की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद पंखे से झूलकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक दोनों बच्चों की उम्र 6 और 8 साल है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मौके पर डाग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम हर पहलुओं की जांच कर रही है।

CAA का अनोखा विरोध : मनाल खान ने गायत्री मंत्र, गुरबाणी, बाइबिल और पढ़ा फातिहा 

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि तीनों को मुंह दबाकर मारा गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के पड़ोस में रहने वाले युवक ने पुलिस को इसकी सूचना दी है। जिसके बाद डीसीसी, क्राइम टीम और फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंची है। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

प‍िन्‍टू गुप्‍ता अपनी पत्नी और दो बच्‍चों के साथ कल्याणपुर के शिवानी विहार में रहता था

गौरतलब है क‍ि प‍िन्‍टू गुप्‍ता अपनी पत्नी और दो बच्‍चों के साथ कल्याणपुर के शिवानी विहार में रहता था। पिंटू रेलवे से रिटायर छोटेलाल के यहां ड्राइवर था और उन्हीं के दूसरे मकान में रहता था। छोटेलाल के यहां आरती खाना बनाती थी। प‍िंटू ने लोन लेकर ई रिक्शा भी खरीदा था। प‍िंटू मूलरूप से वाराणसी का रहने वाला था। सुबह नौ बजे छोटेलाल के बच्चे स्कूल जाते हैं। पिंटू के नहीं आने पर छोटेलाल ने फोन मिलाया तो मिला नहीं।

इसपर उन्होंने किराएदार आशुतोष और शनि ने बताया कि दोनों ने दरवाजा खटखटाया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। झांककर देखा तो पिंटू फंदे पर लटका मिला। उन्होंने 100 नम्बर पर फोन किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। पिंटू ने खुद के चेहरे पर काला कपड़ा डालकर फांसी लगाई थी। बेड पर पत्नी और बच्चों का शव बेड पर पड़ा था।

Loading...
loading...

Related Post

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री की अटकलों पर लगाई ब्रेक, मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। इस मुलाकात…
अब्दुल सत्तार का मंत्री पद से इस्तीफा

महाराष्ट्र : अब्दुल सत्तार का मंत्री पद से इस्तीफा, फडणवीस बोले- उद्धव सरकार का पतन शुरू

Posted by - January 4, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार के राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने विभागों के बंटवारे से पहले ही इस्तीफा दे दिया…