LSG,RR

प्लेऑफ के लिए ‘LSG’ से ‘RR’ की होगी भिड़ंत, ये होगी दोनों की प्लेइंग XI

69 0

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) पहली बार आईपीएल (IPL) में भाग ले रही है और अब तक टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम का सामना आज रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) से होना है। 15वें सीजन में लगातार चार जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही लोकेश राहुल की अगुआई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) अब प्लेऑफ में पहुंचने में से सिर्फ एक जीत दूर है।

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ हार के साथ अपना नंबर एक स्थान इस टीम को गंवा दिया था। टीम 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर चल रही है। LSG के कप्तान केएल राहुल 12 मैच में 459 रन के साथ टूर्नामेंट के दूसरे सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं और अब तक दो शतक और इतने ही अर्धशतक जड़ चुके हैं। डिकॉक ने अब तक तीन अर्धशतक की मदद से 12 मैच में 355 रन बनाए हैं।

राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम भी पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आठ विकेट की करारी हार के बाद वापसी करके प्लेऑफ की में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत करने की कोशिश करेगी। सुपर जायंट्स की टीम अगर राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो उसकी प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी।

कोरोना के कारण AFC एशियाई कप 2023 की मेजबानी नहीं करेगा चीन

वहीं, राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम भी अगर जीत दर्ज करती है तो अंतिम चार में जगह बनाने की तरफ एक और कदम बढ़ा लेगी। राजस्थान के लिए जोस बटलर 12 मैच में तीन शतक और इतने ही अर्धशतक की बदौलत 625 रन बना चुके हैं। कप्तान संजू सैमसन ने अब तक 12 मैच में दो अर्धशतक की मदद से 327 रन बनाए हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपर जायंट्स  (LSG) : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, करण शर्मा, दुष्मंथा चमीरा, अवेश खान, मोहसिन खान।

राजस्थान रॉयल्स (RR) : यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रस्सी वैन डेर डूसेन, रियान पराग, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन।

इस वजह से विराट ने बढ़ाया वर्कआउट, कहा…

Related Post

Boxing

मनीष कौशिक ने जीता स्वर्ण, बोक्साम इंटरनेशनल में भारत को 1 स्वर्ण सहित 10 पदक

Posted by - March 7, 2021 0
कॉस्टेलॉन (स्पेन)। एशियन ओलंपिक क्वालीफायर के बाद से अपना पहला टूर्नामेंट खेल रहे मनीष ने फाइनल में डेनमार्क के निकोलेई…