सीएम योगी

लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका पर योगी का तंज- ‘शहजादी गालियां सिखा रही है’

393 0

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ‘कांग्रेस की शहजादी’ कहती हैं कि वह अपनी पार्टी का नाम बदलकर ‘वोटकटवा पार्टी’ कर देंगी आगे कहा कहा, “जिस उम्र में बच्चों के सदगुण सिखाने की जरूरत होती है, कांग्रेस की ‘शहजादी’ उन्हें गालियां सिखा रही हैं।”

ये भी पढ़ें :-राजभर का योगी सरकार से इस्‍तीफा, कहा- भाजपा मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रही 

आपको बता दें पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी कांग्रेस के गढ़ अमेठी में अपने भाई राहुल के लिए प्रचार करने पहुंची थी। इस दौरान बच्चों ने उनके सामने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाए। जब तक बच्चे ये नारा लगाते रहे प्रियंका मुस्कुराते हुए सिर हिलाती रहीं, लेकिन जैसे ही बच्चों ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया कांग्रेस नेता ने उन्हें रोकते हुए कहा, “ये वाला नहीं, अच्छा नहीं लगेगा, अच्छे बच्चे बनो।”

ये भी पढ़ें :-अंतरराष्ट्रीय दबाव के आगे झुका ब्रुनेई, गे सेक्स पर नहीं ली जाएगी पत्थर मारकर जान 

वहीँ अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधते हुए बोले, ‘बुआ-बबुआ का रिश्ता 23 मई तक के लिए है, 23 मई के बाद बुआ कहेगी-बबुआ गुंडों का सरताज है तो बबुआ कहेगा- बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति हैं।’ उन्होंने कहा कि 23 मई को जब एक बार फिर मोदी सरकार आएगी तो हर किसान को छह हजार रुपये सालाना मिला करेगा।

Related Post