CM Yogi

छठवें चरण के मतदान से पहले सीएम योगी की अपील, पहले मतदान-फिर जलपान

12 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को छठवें चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर देश और प्रदेश के सभी मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। सीएम योगी (CM Yogi) ने मतदाताओं को प्रेरित करते हुए कहा कि आपका अमूल्य वोट आत्मनिर्भर विकसित भारत’ के संकल्प को साकार करेगा।

सीएम योगी (CM Yogi) ने छठवें चरण में मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा, ‘लोक सभा चुनाव का ये छठा चरण है। सम्मानित मतदाताओं से मेरी अपील है कि मतदान अवश्य करें। लोकतंत्र के महापर्व में आपकी सहभागिता ‘नए भारत’ में विरासत के सम्मान के साथ ही देश की विकास यात्रा को और समृद्ध बनाएगी। इसलिए, ‘आत्मनिर्भर-विकसित भारत’ के निर्माण हेतु पहले मतदान, फिर जलपान।’

उल्लेखनीय है कि शनिवार को उत्तर प्रदेश के 14 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के साथ ही गैंसड़ी विधान सभा उप निर्वाचन के लिए भी मतदान होना है। जिन लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। उनमें सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संत कबीरनगर, लालगंज (सुरक्षित), आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर (सुरक्षित), भदोही लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं।

टीएमसी ने संविधान के खिलाफ जाकर मुसलमानों को दिया आरक्षण : सीएम योगी

इसके अतिरिक्त विधानसभा उपनिर्वाचन क्षेत्र गैंसड़ी के साथ ही फर्रूखाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत मतदेय स्थल 343 प्राथमिक विद्यालय खिरिया पमारान में भी मतदान संपन्न होगा।

Related Post

प्राथमिक विद्यालय में पुलिस उपायुक्त ने भेंट की कुर्सी व मेज

प्राथमिक विद्यालय में पुलिस उपायुक्त ने भेंट की कुर्सी व मेज

Posted by - March 11, 2021 0
गोसाईंगंज के गौरिया कला प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को पहुंचे अपर पुलिस उपायुक्त पूर्णेदू सिंह व महिंद्रा ग्रुप ने बच्चों…