भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

IND vs NZ : भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, न्यूजीलैंड से मिला 133 रन का लक्ष्य

279 0

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड और भारत के बीच पांच टी-20 मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को 132 रन पर ही रोक दिया है। ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कीवी टीम ने पहले तेज शुरुआत की, लेकिन बाद में जडेजा, बुमराह और शमी की धारदार गेंदबाजी के सामने रन नहीं बना पाए।

न्यूजीलैंड की तरफ से मार्टिन गुप्टिल ने सर्वाधिक 33, कोलिन मुनरो (26) और टिम सीफर्ट ने नाबाद 26 रन बनाए। वहीं भारत की तरफ से रविन्द्र जडेजा ने सर्वाधिक दो विकेट अपने नाम किए। न्यूजीलैंड ने पांच मैच की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर भारत को पहले गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के साथ ही दूसरे मुकाबले में उतरी है। ऋषभ पंत को एक बार फिर से मौका नहीं मिला है। केएल राहुल ही विकेकीपिंग की भूमिका निभाई।

Related Post

भारत अफगान लोगों के हितों के अनुरूप अपनी नीति तैयार करे- तालिबान प्रवक्ता मुजाहिद

Posted by - August 28, 2021 0
तालिबान प्रवक्ता जुबिउल्लाह मुजाहिद ने कहा कि तालिबान भारत समेत सभी देशों के साथ अच्छे संबंध चाहता है। उन्होंने संकल्प लिया…