कपिल देव

महेंद्र सिंह धोनी रिटायर हुए, यह हमारा नुकसान होगा : कपिल देव

238 0

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरज का रविवार को दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस टी20 सीरीज में ऋषभ पंत को मौका नहीं मिला है। टीम में उनकी जगह केएल राहुल को मौका दिया गया है। ऋषभ पंत को टीम से बाहर किए जाने को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने अपनी प्रतिक्रिया दी । इसके साथ ही उन्होंने एमएस धोनी के संन्यास को लेकर भी बातचीत की है।

कपिल देव ने कहा कि ऋषभ पंत को अपने विरोधियों को गलत साबित करना होगा

कपिल देव ने कहा कि ऋषभ पंत को अपने विरोधियों को गलत साबित करना होगा। उन्होंने कहा कि ऋषभ ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही बेहतर तरीके से की थी, लेकिन बाद में वह अपने बल्ले और विकेटकीपिंग से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

फिल्म ’83’ को लेकर अब क्रिकेटर कपिल देव का आया बड़ा बयान 

ऋषभ पंत बहुत ही प्रतिभावान

कपिल देव ने कहा कि ऋषभ पंत बहुत ही प्रतिभावान है। ऋषभ पंत को एक बार फिर फॉर्म में आकर और रन बनाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद करना होगा। उन्होंने ऋषभ पंत की जगह टीम मे केएल राहुल को रखे जाने को लेकर कहा कि यह टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करता है कि वह किसको खिलाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि मैं इन चीजों के बारे में नहीं जानता। टीम को तय करना है कि कौन ओपन करता है, कौन नंबर 3 पर बल्लेबाजी करता है? बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल होने के बाद केएल राहुल को टीम में मौका दिया गया था, जिसके बाद केएल राहुल ने भी टीम में अच्छा प्रदर्शन किया।

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर कपिल देव ने कहा कि वह जब भी वह रिटायर होंगे तो यह हमारा व्यक्तिगत नुकसान होगा। उन्होंने इतने सालों तक देश की सेवा की है। एक दिन उन्हें रिटायर होना है। वह मैच नहीं खेल रहे हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि वह कब संन्यास लेंगे?

Loading...
loading...

Related Post

शाहीन बाग

शाहीन बाग: 40 दिनों बाद पुलिस की कार्रवाई शुरू, 7-8 लोगों को मंच से उठाकर पहुंचाया थाने

Posted by - January 24, 2020 0
नई दिल्ली। पिछले 40 दिनों से दिल्ली के शाहीन बाग में महिलाएं नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ लगातार प्रदर्शन…