लिपस्टिक महिलाओं की मेकअप किट का बेहद अहम हिस्सा, इस कलर से चेहरे पर आता है निखार

1042 0

लखनऊ डेस्क। लिपस्टिक महिलाओं की मेकअप किट का एक बेहद अहम हिस्सा है. इससे चेहरे पर एक अलग ही निखार आ जाता है। बहुत सी लड़कियां इस कलर को बहुत ज्यादा बोल्ड समझती हैं और इसलिए रेड कलर की लिपस्टिक को हर दिन लगाने से परहेज करती हैं।

ये भी पढ़ें :-घर में बने इन तरीकों से पाएं लंबे, घने और मजबूत बाल 

आपको बता दें कई स्टडीज में यह बात साबित हो चुकी है कि रेड लिपस्टिक आपके लुक के साथ-साथ पर्सनैलिटी को भी बदल सकती है। जानें कैसे –

1-एक ऐसा लिप कलर जो ज्यादातर स्किन टोन्स पर सूट करता हो उसे हर कोई पसंद करता है और रेड कलर की लिपस्टिक भी कुछ ऐसी ही है। लाइट, डार्क, पेल हर तरह के कम्प्लेक्शन पर ब्राइट रेड कलर की लिपस्टिक अच्छी लगती है।

2-अगर आपको सुबह जल्दी उठकर अच्छी तरह से तैयार होकर, मेकअप और हेयरस्टाइल पर टाइम देकर ऑफिस जाना अच्छा नहीं लगता तो आपके लिए रेड लिपस्टिक सबसे बेस्ट आइडिया है। इसे लगाने के बाद आपको चेहरे पर आई मेकअप या कुछ और करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी क्योंकि आपका फेस ऑटोमैटिकली बोल्ड और ब्राइट दिखने लगेगा।

3-महिलाएं जो वर्कप्लेस पर रेड कलर की बोल्ड लिपस्टिक लगाती हैं उन्हें अपने काम में ज्यादा दक्ष, सक्षम और समर्थ समझा जाता है और उन्हें ज्यादा पसंद भी किया जाता है। इसमें कोई शक भी नहीं है क्योंकि आप जब रेड लिपस्टिक लगाती हैं तो क्या आप खुद को बॉस बेब की तरफ फील नहीं करतीं?

Related Post

मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम

लखनऊ के सरकारी स्कूलों का होगा काया-कल्प, मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम ने की बैठक

Posted by - November 27, 2019 0
लखनऊ। मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम की अध्यक्षता में लखनऊ के सरकारी स्कूलों का काया-कल्प के लिए बुधवार को बैठक हुई। बैठक…