मुंबई सागा

फिल्म ‘मुंबई सागा’ के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक जारी

141 0

मुंबई। फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता अपनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की प्रमुख भूमिकाओं वाली इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त माह में दक्षिण मुंबई में शुरू हुई थी। फिल्म से जॉन अब्राहम के फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब निर्देशक संजय गुप्ता ने अभिनेता इमरान हाशमी का पहला लुक जारी किया है।

 इमरान हाशमी कैसे घातक पुलिस वाले के रूप को जीत पाएंगे? जरा आप भी देखिए कि किस स्टाइल से उन्होंने जीता है

फिल्म में इमरान हाशमी पुलिस अधिकारी की भूमिका में है। निर्देशक संजय गुप्ता ने ट्विटर पर अभिनेता का फर्स्ट लुक साझा कर लिखा-‘टीम मुंबई सागा पर हर कोई इस बात को लेकर चिंतित था कि इमरान हाशमी कैसे घातक पुलिस वाले के रूप को जीत पाएंगे? जरा आप भी देखिए कि किस स्टाइल से उन्होंने जीता है।

संजय गुप्ता ने दूसरा ट्वीट किया कि फिल्म से मेरे पसंदीदा क्षणों में से एक। किसी भी कीमत पर बुरे लोगों से जीतने के लिए चेहरे पर धैर्य और दृढ़ संकल्प दिखता है।

बर्थडे स्पेशल : बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही हुईंं 28 साल की 

पेश है मुंबई सागा से एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में इमरान हाशमी

मुंबई सागा मूवी ने इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक शेयर कर ट्वीट किया-‘पेश है मुंबई सागा से एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में इमरान हाशमी।’

संजय गुप्ता ने शूटआउट एट लोखंडवाला, शूटआउट एट वडाला, जज्बा, काबिल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया

अभिनेता इमरान हाशमी ने निर्देशक संजय गुप्ता के ट्वीट को रिट्वीट किया। संजय गुप्ता ने शूटआउट एट लोखंडवाला, शूटआउट एट वडाला, जज्बा, काबिल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित ‘मुंबई सागा’ 80 और 90 के दशक में सेट गैंगस्टर ड्रामा पर आधारित एक्शन अपराध फिल्म है। फिल्म की कहानी मुंबई के बदलते चेहरे को दिखाती है कि कैसे अस्सी और नब्बे के दशक में मॉल और ऊंची इमारतों को बनाने के लिए मिलों को बंद कर दिया गया था।

इमरान क्राइम थ्रिलर फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे

इमरान क्राइम थ्रिलर फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर द्वारा निर्मित है। फिल्म में जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी और अमोल गुप्ते ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म 19 जून, 2020 को रिलीज होने वाली है।’मुंबई सागा’ के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म’चेहरे’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी है। फिल्म ‘चेहर’ को रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है।

Loading...
loading...

Related Post

सोनिया गांधी

सोनिया गांधी ने रायबरेली जिला प्रशासन को सांसद निधि के इस्तेमाल की दी संस्तुति

Posted by - March 27, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस की लड़ाई में अपने संसदीय क्षेत्र यूपी के रायबरेली जिला प्रशासन…
trailer release four biggest scams in the country Netflix

देखें नेटफ्लिक्स ला रहा देश के चार सबसे बड़े घोटालों के बारे में डॉक्युमेंट्री, ट्रेलर रिलीज

Posted by - August 25, 2020 0
नई दिल्लीः देश के चार सबसे बड़े घोटालों पर अब डॉक्युमेंट्री बनने जा रही है। जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर…

Birthday special: ‘जाने तू या जाने ना’ से जेनेलिया ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

Posted by - August 5, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसिस में शुमार जेनेलिया डिसूजा का आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म…