गर्लफ्रेंड की इन हरकतों से जानें आपसे प्यार करती है या नहीं

273 0

डेस्क।  अक्सर हर रिश्ते में एक ऐसा वक्त जरूर आता है जब हमें अपने पार्टनर पर संदेह होना शुरू हो जाता है। अगर आप भी इस स्थिति से गुजर रहे हैं तो चिंता मत कीजिए, आप अकेले नहीं हैं-

ये भी पढ़ें :-एलोवेरा इन लोगों के लिए वरदान नहीं श्राप है, भूलकर भी न करें सेवन 

1-लोग क्यों शरमाते हैं इसके पीछे एक शारीरिक कारण भी है। यह रक्त के गाल तक प्रवाह में वृद्धि के कारण होता है और इसके शारीरिक और भावनात्मक दोनों कारक हो सकते हैं । अगर आप अपने साथ अक्सर अपनी प्रेमिका को शरमाते हुए पाते हैं तो ऐसा उसके आपके साथ होने का आकर्षण और उत्साह की वजह से हो सकता है। अगर ऐसा है तो आपके लिए अच्छा है।

2-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात करते हुए बार-बार अपनी बातों को दोहराना पड़ता है? अगर ऐसा कई बार हो चुका है तो समझ लीजिए की उसका ध्यान कहीं और है। हो सकता है उन्होंने आपके साथ बात करने में रूचि खो दी हो। इस तरह के किस्सों में शब्द से ज्यादा चुप्पी ज्यादा कुछ कह जाती है। इसलिए इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपकी बातों में रूचि रख रही है या नहीं।

3-अगर कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति से जुड़ना चाहता है तो वह उस व्यक्ति की हरकतों और उसकी गतिविधियों की नकल करता है। अगर आप अपनी प्रेमिका को अक्सर अपनी हरकतों की नकल करते हुए पाते हैं तो यह एक अच्छा संकेत है क्योंकि इसका मतलब है कि वह अभी भी आपसे भावनात्मक स्तर पर जुड़ना चाहती है।

Loading...
loading...

Related Post

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, बिना कमेंट किए रह नही पाए विराट कोहली

Posted by - August 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सिनेमाजगत में अनुष्का शर्मा ने साबित कर दिया वह हर तरह का अभिनय कर सकती हैं।अनुष्का अपने कपड़ों…
कीर्ति आजाद

कांग्रेस का ‘हाथ’ थामते ही कीर्ति आजाद ने पीएम पर बोला हमला

Posted by - February 18, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने सोमवार यानी आज कांग्रेस का दामन थाम लिया। कीर्ति आजाद कांग्रेस अध्यक्ष…