बीजेपी अध्यक्ष का शिवसेना के खिलाफ जंग का एलान, साथ लड़े तो ठीक वर्ना उखाड़ फेंकेंगे

1075 0

मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को अप्रत्यक्ष रूप से अपनी सहयोगी शिवसेना के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। शाह ने कहा कि शिवसेना के साथ गठबंधन हुआ, तो ठीक नहीं तो विरोधियों के साथ-साथ एक-एक को उखाड़ फेंकेंगे।

ये भी पढ़ें :-अखिलेश के गढ़ पहुंचे सीएम, किया इतनी करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास 

आपको बतादें अमित शाह के संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मंच पर मौजूद थे।  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का यह बयान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के उस बयान के तुरंत बाद आया जिसमें उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को राज्य की 48 लोकसभा सीटों में से 40 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया था।

ये भी पढ़ें :-2019 की पहली बारिश से खिले किसानों के चेहरे, बढ़ी ठंड 

वहीं रैली को संबोधित करते हुए शाह ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति हथियाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप नहीं लगा सकते। जहां पूरा गांधी परिवार भ्रष्टाचार में डूबा है।

ये भी पढ़ें :-एडीजी और एसएसपी ने अध्यापक भर्ती परीक्षा का किया निरीक्षण 

जानकारी के मुताबिक शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 में पार्टी को इतनी बड़ी जीत मिलनी चाहिए, जिसे देखकर विरोधियों को हार्ट अटैक आना चाहिए। साथ ही ये भी कहा, ‘भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं और यही पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है। बूथ-बूथ को जीतना होगा और इसी के दम पर हम सभी को चित कर देंगे। अभी  तक भाजपा के नेता शिवसेना को गठबंधन के लिए अंतिम समय तक मनाने और शिवसेना की ‘हां’ का इंतजार करने की बातें कर रहे थे। मगर अचानक भाजपा ने अपने सुर बदल लिए हैं।

Related Post

सबरीमला

Flashback 2019: सबरीमला में महिलाओं के सुरक्षित प्रवेश पर आदेश देने से कोर्ट का इनकार

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने महिला कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराते हुए सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने का केरल सरकार…
इम्युनिटी बढ़ाने के उपाय

ब्रिटेन के शोधकर्ताओं ने भी माना, कोरोना के खात्मे में भारतीय नुस्खा है कारगर

Posted by - May 31, 2020 0
नई दिल्ली। दुनिया को कोरोना वायरस के इलाज लिए वैक्सीन तो अभी तक नहीं मिली है, लेकिन आयुर्वेद इस वायरस…