‘मणिकर्णिका’ फिल्म की जानें दूसरे दिन की कमाई…

1240 0

मुंबई। कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज हो गई है और फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। हालांकि फिल्म में कंगना की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की पहले दिन की कमाई भी ठीक रही। पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की वहीँ दूसरे दिन 18.10 करोड़ की कमाई की है जिस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 26.85 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म लीक हो गई है।

ये भी पढ़ें :-उम्मीद के मुताबिक ‘मणिकर्णिका’ की नहीं हुई शुरुआत 

आपको बता दें मणिकर्णिका करीब 50 देशों में रिलीज हुई है। भारत में इसे 3000 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि ओवरसीज में 700। इसके अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है।वहीँ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘ठाकरे’ लीक हो गई है अब मणिकर्णिका को लेकर भी ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के लीक होने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें :-‘मणिकर्णिका’ का प्रमोशन करने पहुंचीं कंगना, किया ये ऐलान 

जानकारी के मुताबिक ‘मणिकर्णिका’ में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है।

Related Post

दिवाली स्पेशल: इस आसान सी रेसिपी से बनाए हलवाई जैसी काजू कतली

Posted by - November 10, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.  काजू कतली के बिना दिवाली का त्यौहार अधूरा है. काजू कतली एक ट्रेडिशनल इंडियन मिठाई है. कुछ दिनों…
liger

एक्शन से भरपूर ‘लाइगर’ का ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Posted by - July 21, 2022 0
मुंबई। अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर (Liger) का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार…
वीवीएस लक्ष्मण

विराट कोहली पर नरमी से आईपीएल करार नहीं मिलता : वीवीएस लक्ष्मण

Posted by - April 15, 2020 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क ने बीते दिनों विवादित बयान दिया था। उनका कहना था कि…