लालू ने की मुलायम से मुलाकात, बोले- गरीबी, बेरोजगारी के खिलाफ हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है

410 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गतिविधियां बढ़ने लगी हैं, इस बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और लालू यादव ने सोमवार को ट्विटर पर मुलाकात की तस्वीरें साझा की।

दोनों नेताओं के बीच चाय पर करीब 40 मिनट तक बात हुई, इस दौरान मुलायम सिंह के बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा- खेत-खलिहान, ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है। मुलायम सिंह यादव से पहले समाजवादी पार्टी के ही नेता रामगोपाल यादव ने भी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर पर दोनों दिग्गजों की मुलाकात की तस्वीरें साझा की। इसमें दोनों नेता चाय पीते नजर आ रहे हैं।  बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को संसद के सत्र में भी हिस्सा लिया।

चारा घोटाला मामले में जमानत पर बाहर आए राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव धीरे-धीरे सियासत में सक्रिय हो रहे हैं। नई दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर करीब दो महीनों से स्वास्थ्य लाभ कर रहे लालू प्रसाद यादव हाल ही में लोगों से मिलने जुलने का सिलसिला भी शुरू कर चुके हैं। इस दौरान राजद प्रमुख कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं।

जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब ठीकठाक नहीं! भाजपा नेता ने बैठक में गिनाई गठबंधन की मजबूरियां

इसी कड़ी में सोमवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच चाय पर करीब 40 मिनट तक बात हुई,  इस दौरान मुलायम सिंह के बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद रहे।

Related Post

ak sharma

उपभोक्ताओं की विद्युत संबधी समस्याओं का प्राथमिकता से निवारण किया जाये: एके शर्मा

Posted by - September 12, 2022 0
लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए0के0 शर्मा (AK Sharma)  ने आज सोमवार को सुबह नादरगंज, अमौसी, लखनऊ स्थित 33/11…