जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब ठीकठाक नहीं! भाजपा नेता ने बैठक में गिनाई गठबंधन की मजबूरियां

201 0

बिहार में सत्ताधारी गठबंधन जेडीयू-बीजेपी के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है, पार्टी की बैठकों में बीजेपी के नेता अपने दिल की बात कह रहे। आरसीपी सिंह का केंद्रीय मंत्री बनना नीतीश कुमार को नहीं पचा और उन्हें हटाकर ललन सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया। जेडीयू अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद आरसीपी ने लिखा था कि पार्टी ने मुझे जब जो जिम्मेदारी दी, उसे मैंने अपना सौ प्रतिशत दिया।

बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने औरंगाबाद में आयोजित भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बड़ा बयान दिया। उन्होंने बैठक में कार्यकर्ताओं के समक्ष गठबंधन की मजबूरियां गिनाई। उन्होंने कहा कि 2015 में हम चूक गए पर आगे नहीं चूकेंगे।

गौरतलब है कि जेडीयू अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद आरसीपी सिंह ने भावुक पोस्ट लिखी।  उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जब जो जिम्मेदारी दी, उसे मैंने अपना सौ प्रतिशत दिया और अपनी सम्पूर्ण ऊर्जा और चेतना दल को आगे बढ़ाने में लगाई। हमारे नेता का सिर हमेशा ऊंचा रहे और उनका काम सरजमीन तक पहुंचे, हमेशा पूरी तत्परता से इस कोशिश में लगा रहा।

मुंबई एयरपोर्ट के अडानी एयरपोर्ट होने पर शिवसेना ने किया हंगामा, फाड़ दिए पोस्टर

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए और जेडीयू अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका के बारे में जानकारी साझा की।  उन्होंने ट्वीट में कहा, “जदयू मेरे लिए पार्टी मात्र नहीं बल्कि यह मेरे लिए जीवन का पर्याय बन चुकी है। सुबह उठने से लेकर रात सोने तक मेरी हर सांस पार्टी और पार्टी के साथियों से जुड़ी होती है लेकिन, दल हो या जीवन – हमारी और आपकी भूमिका समय-समय पर बदलती रहती है। “

Related Post

लालू परिवार मे दोनों बेटों मे तनातनी जारी, पार्टी ऑफिस मे तेजस्वी की फोटो पोस्टर मे

Posted by - August 9, 2021 0
राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार में दो भाइयों के बीच…
Mamta Banerjee

ममता ने चुनाव के 8 चरण पर उठाए सवाल, बोलीं- एक पैर से ही जीत लूंगी बंगाल

Posted by - April 5, 2021 0
पश्चिम बंगाल। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों में दांव-पेच का दौर जारी है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की…