Kuldeep Bishnoi

अमित शाह और जेपी नड्डा से कुलदीप बिश्नोई ने की मुलाकात

102 0

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी में विभिन दलों से नेताओ के जुड़ने का सिलसिला जारी है। इसी बीच हरियाणा में कांग्रेस से निष्कासित व आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात की। कुलदीप बिश्नोई ने इस मुलाकात से पहले अपने टि्वटर हैंडल से सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी के साथ लगी फोटो को हटा दिया था। अमित शाह और जेपी नड्डा से हुई मुलाकात की फोटो बिश्नोई ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। जिसे देख कर अनुमान लगा सकते है कि उन्होंने कांग्रेस से नाता तोड़ अपने हाथ में कमल खिला लिया है।

कुलदीप बिश्नोई ने ट्विटर पर अमित शाह से मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की, श्री @amitshah जी से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है। “अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना…”

इसके अलावा उन्होंने जेपी नड्डा के साथ भी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, मैं श्री @jpnadda जी से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में, @bjp4india ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है।मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।

Uttarakhand: पहाड़ों पर बारिश ने मचाई तांडव, सड़कें क्षतिग्रस्त

वहीं इन दोनों नेताओं से मुलाकात करने से पहले कुलदीप बिश्नोई ने एक ट्वीट में लिखा था कि फिर से प्रयास करने से मत घबराना, क्योंकि इस बार शुरुआत शून्य से नहीं अनुभव से होगी। आपको बता दें कि, कयास लगाए जा रहे हैं कि कुलदीप बिश्नोई जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं,जिस तरह उन्होंने अब इन दोनों नेताओं से मुलाकात की है। अनुमान है कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल होने की घोषणा भी कर सकते हैं।

यूपी के कई जिलों में उमस भरी गर्मी, जानें कब होगी बारिश

Related Post

भारतीय मूल के विवेक मूर्ति बने बाइडन की कोविड-19 टास्क फोर्स के सह-अध्यक्ष

Posted by - November 10, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.  अमेरिका के नये राष्ट्रपति जो बाइडन ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 3 सदस्यों की कोविड-19 सलाहकार…