katrina

कैटरीना ने सलमान के बर्थडे पर लिखा खास नोट, कहा-भगवान करे जो प्यार…

384 0

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। दबंग खान अपने आप में ही एक ब्रांड है और उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। उनके बर्थडे में जहां पूरी दुनिया उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है। वहीं अब उनकी खास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान खान की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो डालकर प्यारी विश लिखीं हैं। तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, “@beingsalmankhan आपको जन्मदिन मुबारक हो… भगवान करें जो प्यार, चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे।”

कैटरीना कैफ का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है, मानों दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। कैटरीना (Katrina) और सलमान (Salman) आज भी अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। कैटरीना का विक्की कौशल संग शादी के बाद फैंस ऐसे क्यास लगा रहे थे कि शायह कैटरीना सलमान को विश न करे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने बड़े खास अंदाज में टाइगर को विश किया है।

हाल ही में सलमान खान को उनके फार्म हाउस पर सांप ने काट लिया था। जिसके बाद अभी वह बिलकुल ठीक है। सांप काटने से उबरने के बाद सलमान ने अपने पनवेल फार्महाउस पर एक शानदार बर्थडे पार्टी भी रखी थी। इस पार्टी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, अभिनेता बॉबी देओल, निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला, निर्माता-अभिनेता निखिल द्विवेदी और अभिनेता मनीष पॉल सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। पार्टी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

पीएम मोदी देंगे औद्योगिक नगरी को मेट्रो रेल का नायाब तोहफा

अपने फार्महाउस के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान, सलमान ने कहा कि उनकी फिल्म टाइगर 3 दिसंबर 2022 तक रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी है। सलमान शाहरुख खान के साथ पठान फिल्म में भी नजर आएंगे। वहीं कैटरीना को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में देखा गया था।

Related Post

liger

एक्शन से भरपूर ‘लाइगर’ का ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Posted by - July 21, 2022 0
मुंबई। अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर (Liger) का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार…

‘मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते – त्रिशाला दत्त की

Posted by - July 5, 2019 0
नई दिल्ली: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की तरफ से एक बुरी सामने आई है. संजय दत्त की बेटी…
Kangna

कंगना ​का अनिल देखमुख पर पलटवार, बोली- ड्रग पेडलर्स से निकला लिंक तो छोड़ दूंगी मुंबई

Posted by - September 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और श‍िवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग जारी है। इसी बीच महाराष्‍ट्र सराकर ने…